Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RRR BO In Japan: ‘आरआरआर’ ने रचा इतिहास, जापान में ‘बाहुबली-2’ को टक्कर देकर बनी दूसरी महंगी फिल्म

RRR BO Collection In Japan: एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था

- Advertisement -

RRR BO Collection In Japan: एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने पर्दे पर तहलका मचा दिया। वहीं फिल्म ‘आरआरआर’ को विदेश में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। इतना ही नहीं ये फिल्म कई फिल्मों को टक्कर दे रहे है और इस फिल्म को थिएटर में देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ रही है।

और पढ़िएPhone Bhoot BO Collection Day-4: नहीं चला कटरीना कैफ का जादू, फिल्म ‘फोन भूत’ ने अब तक किया इतना कारोबार

फिल्म ने कमाए इतने करोड़

‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1200 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। भारत में ये फिल्म मार्च में रिलीज हुई थी जिसके बाद इसे 21 अक्टूबर को जापान के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। वहीं तब से लेकर अब तक ये फिल्म पहले ही 10 करोड़ का कारोबार कर चुकी है और लगातार ये फिल्म जापान के बॉक्स ऑफिस पर धुंआधाई कमाई कर रही है और नए रिकॉर्ड कायम कर रही है जो कि एक बड़ी बात है।

इस फिल्म को दी टक्कर

‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म को लेकर ये भी खबर है कि, ये फिल्म ‘बाहुबली-2’ को भी जबरदस्त टक्कर दे रही है। बाहुबली ने भी इतिहास रचा था। प्रभास की ‘बाहुबली’ जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनी थी और अब इस फिल्म को ‘आरआरआर’ टक्कर दे रही है। कहा जा रहा है कि, फिल्म ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर ‘बाहुबली-2’ को पछाड़ते हुए दूसरे नंबर पर कब्जा कर सकती है और ‘आरआरआर’ पहली ही ‘टॉप-3’ की लिस्ट में है।

और पढ़िएKantara Box Office Collection: ‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस पर ‘Bahubali 2’ का रिकॉर्ड तोड़ा, छठे वीकेंड पर किया इतने करोड़ रुपये का कारोबार

ऑस्कर में चुनी गई थी फिल्म

‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म ऑस्कर में चुनी गई थी जिसमें सभी सितारों को अवॉर्ड मिला था। आपको बता दें, बेस्ट पिक्चर्स के लिए डीवीवी दानय्या को अवॉर्ड मिला। बेस्ट डायरेक्टर के लिए एस.एस.राजामौली का चयन हुआ था। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड राम चरण और जूनियर एटीआर को मिला। आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के पुरस्कार से नवाजा गया था और अजय देवगन  को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला था। ‘आरआरआर’ दो तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों- अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है और ये भी खबर है कि इस फिल्म सीक्वल बनेगा।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts