Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

RRR BO Collection In Japan: जापान के बॉक्स ऑफिस पर ‘आरआरआर’ ने मचाया तहलका, पहले हफ्ते में किया इतना कारोबार

RRR BO Collection In Japan: एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। हाल ही में ये फिल्म ‘जापान’ में रिलीज हुई जिसे वहां के दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म को देखने के लिए जापान के थिएटर में जबरदस्त […]

RRR
RRR

RRR BO Collection In Japan: एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। हाल ही में ये फिल्म ‘जापान’ में रिलीज हुई जिसे वहां के दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म को देखने के लिए जापान के थिएटर में जबरदस्त भीड़ उमड़ी। वहीं अब फिल्म का जापानी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

यहाँ पढ़िए Ram Setu BO Collection Day-6: वीकेंड पर फिल्म ‘राम सेतु’ का बॉक्स ऑफिस पर हल्ला, जमकर की कमाई

पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़

‘आरआरआर’ (RRR) ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1200 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। भारत में ये फिल्म मार्च में रिलीज हुई थी जिसके बाद इसे 21 अक्टूबर को जापान के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है, जहां के थिएटर से कई वीडियोज भी सामने आए थे। वहीं अब ये फिल्म जापान के बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, जापान में अपने पहले हफ्ते में फिल्म ने लगभग 73 मिलियन का कारोबार किया है जो भारतीय करेंसी में लगभग 4 करोड़ 7 लाख रुपये के बराबर है।

‘आरआरआर’ (RRR) की रिलीज के दौरान जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण हाल (Ram Charan)  ‘जापान’ गए थे जहां उन्होंने फिल्म की सफलता का जश्न मनाया साथ ही विदेश की सड़कों पर मस्ती करत दिखे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें आप देख सकते हैं वो जूनियर एनटीआर पत्नी लक्ष्मी और राम चरण पत्नी उपासना के साथ नजर आ रहे हैं। सभी सितारों के हाथ में गुलाब का फूल है और वो सड़कों पर मस्ती करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस ने खूब रिएक्शन दिए थे।

यहाँ पढ़िएThank God BO Collection Day-5: बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी ‘थैंक गॉड’, शनिवार को किया सिर्फ इनता कारोबार

‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म ऑस्कर में चुनी गई थी जिसमें सभी सितारों को अवॉर्ड मिला था। बता दें, बेस्ट पिक्चर्स के लिए डीवीवी दानय्या को अवॉर्ड मिला। बेस्ट डायरेक्टर के लिए एस.एस.राजामौली का चयन हुआ था। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड राम चरण और जूनियर एटीआर को मिला। आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के पुरस्कार से नवाजा गया था और अजय देवगन  को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला था। ‘आरआरआर’ दो तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों- अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है और ये भी खबर है कि इस फिल्म सीक्वल बनेगा।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 30, 2022 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.