Rashtra Kavach OM Box Office Day 2: दूसरे दिन भी मेकर्स को मिली निराशा, देखें आंकड़े

- Advertisement -

Rashtra Kavach OM Box Office Collection: एक्टर आदित्य रॉय कपूर, संजना सांघी, प्रकाश राज और जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ (Rashtra Kavach Om) 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिर भी ये फिल्म मेकर्स की उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। मेकर्स ये अनुमान लगा रहे थे कि ये फिल्म पहले दिन कम से कम 10 करोड़ का आंकड़ा तो पार कर जाएगी। लेकिन सामने आए कलेक्शन को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फिरने वाला है।

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 1.51 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 1.70 करोड़ रुपये कमाए है। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म तीसरे दिन अच्छा कारोबार करेगी। लेकिन ऐसा करने के लिए भी लोगों को सिनेमाघरों तक लाना होगा। जिसकी उम्मीद कम ही देखने को मिल रही है।

और पढ़िए – एक महीने बाद भी ‘भूल भुलैया 2’ ने दिखाया कमाल, जानें टोटल कारोबार

 

इसी के साथ आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जिसको फैंस ने खूब पसंद किया। इस फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है। बतौर डायरेक्टर कपिल इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो, अहमद खान और शायरा खान ने किया है। ये अपकमिंग मूवी इस साल की मोस्ट अवेटेड एक्शन-ड्रामा फिल्म इसलिए भी है, क्योंकि इसमें आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी के अलावा प्रकाश राज, जैकी श्रॉफ और आशुतोष राणा जैसे दिग्गज कलाकार भी देखने को मिल रहे हैं।

 

और पढ़िए – ‘भूल भुलैया 2’ ने पांचवें हफ्ते में कमाए इतने करोड़, इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

 

वहीं आपको बता दें कि ये फिल्म भले ही शुरुआत के कुछ दिनों में वो कमाल ना दिखा पाई हो, जिसकी इससे उम्मीद की जा रही थी। लेकिन कई ट्रेड एनालिस्ट ने ये भरोसा जताया है कि जल्द ही सिनेमाघरों में दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए आने लग जाएंगे।

 

और पढ़िए – ‘भूल भुलैया 2’ के बिजनेस में आई गिरावट, कमाए सिर्फ इतने करोड़

 

यहाँ पढ़िए बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version