TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ram Setu vs Thank God: 9वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’, जानें आज कौन रहा किस पर भारी

Ram Setu vs Thank God Box Office Collection Day-9: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) और अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि, खिलाड़ी इस बार दिवाली पर धमाका नहीं कर पाए। दर्शकों की ओर से इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल […]

Ram Setu vs Thank God Box Office Collection
Ram Setu vs Thank God Box Office Collection Day-9: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) और अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि, खिलाड़ी इस बार दिवाली पर धमाका नहीं कर पाए। दर्शकों की ओर से इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। रिलीज के 9वें दिन भी दोनों की कमाई धीमी रही। आइये जानते हैं अभी तक इस फिल्म ने कितने रुपये की कमाई की है।

Ram Setu Box Office Collection

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ के आंकड़ों की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़, दूसरे दिन 11.40 करोड़ रुपये कमाए, तीसरे दिन 8.75 करोड़, चौथे दिन फिल्म ने 6.05 करोड़ का कारोबार किया है, पांचवें दिन लगभग 7.10 करोड़, छठे दिन यानी रविवार को लगभग 7.25 करोड़ का कारोबार किया, सातवें दिन सिर्फ 2.70 करोड़ की कमाई की है। वहीं आठवें दिन मंगलवार को 2.25 करोड़ रुपये और अब आज यानी फिल्म रिलीज के 9वें दिन 2 करोड़ रुपये की कमाई की है।

तीन हजार स्क्रीन पर दिखी फिल्म

‘राम सेतु’ (Ram Setu) को लेकर अक्षय कुमार को काफी उम्मीदें थी क्योंकि इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज हुई लेकिन किसी ने भी अच्छा कारोबार नहीं किया था। वहीं ‘राम सेतु’ को 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज गया है और इस फिल्म को जाने-माने डायरेक्टर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने डायरेक्ट किया है। ‘राम सेतु एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है जो अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी हैं।

Thank God Box Office Collection

आपको बता दें कि दिवाली के दिन ही अक्षय कुमार (Ajay Devgan) की राम सेतु के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड भी रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भी दर्शकों से खासा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। इसी कमाई भी काफी धीमी है। रिलीज के 9वें दिन Thank God ने सिर्फ 1 करोड़ रुपये की कमाई की है। रिलीज के पहले दिन यह फिल्म 7.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6.00 करोड़ रुपये, तीसरे दिन, 4.10 करोड़ रुपये, चौथे दिन 3.30 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 3.25 करोड़ रुपये, सातवें दिन 1.35 करोड़ रुपये और आठवें दिन 1.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यानी अजय देवगन का भी जादू इस बार नहीं चला और थैंक गॉड की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिली।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.