Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ram Setu BO Collection Day-7: अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ ने 7वें दिन किया सबसे कम कारोबार, जानें आंकड़े

- Advertisement -

Ram Setu BO Collection Day-7: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म का दर्शकों का खासा रिसपॉन्स नहीं मिल रहा है। फिल्म की पहले धीमी शुरुआत हुई थी जिसके बाद फिल्म ने अब अपनी रफ्तार पकड़ ली लेकिन अब ये फिल्म ठंडे बस्ते में जाती हुई दिख रही है। दरअसल, फिल्म का 7वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया है जो कि अब तक का सबसे कम कारोबार है।

यहाँ पढ़िएThank God BO Collection Day-5: बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी ‘थैंक गॉड’, शनिवार को किया सिर्फ इनता कारोबार

 

Ram Setu (2022)

सातवें दिन कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ के आंकड़ों की बात करे तो रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़, दूसरे दिन 11.40 करोड़ कमाए, तीसरे दिन 8.75 करोड़, चौथे दिन फिल्म ने 6.05 करोड़ का कारोबार किया है, पांचवें दिन फिल्म ने लगभग 7.10 करोड़ की कमाई की है। वहीं रविवार को फिल्म ने बॉक्स पर पर तहलका मचा दिया। फिल्म ने छठे दिन लगभग 7.25 करोड़ का कारोबार किया और अब खबर की फिल्म ने सातवें दिन यानी की सोमवार को सिर्फ 2.70 करोड़ की कमाई की है।

Ram Setu: Akshay Kumar announces wrap up Ooty schedule - DNP INDIA

तीन हजार स्क्रीन पर दिखी फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीदें थी क्योंकि इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज हुई लेकिन किसी ने भी अच्छा कारोबार नहीं किया था। वहीं ‘राम सेतु’ को 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज गया है और इस फिल्म को जाने-माने डायरेक्टर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने डायरेक्ट किया है। ‘राम सेतु एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है जो अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी है।

यहाँ पढ़िए Ram Setu BO Collection Day-6: वीकेंड पर फिल्म ‘राम सेतु’ का बॉक्स ऑफिस पर हल्ला, जमकर की कमाई

Ram Setu - Ram Sethu Official Teaser | IMDb

इन सितारों का भी नहीं चला सिक्का

‘राम सेतु’ (Ram Setu) में पहली बार अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा नजर आ रही हैं। अक्षय कुमार फिल्म में आर्यन कुलश्रेष्ठ के किरदार में नजर आ रहे है, जबकि आर्यन की पत्नी गायत्री के किरदार में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा निभा रही हैं। जैकलीन फर्नांडिस इनवॉरेनमेंटल साइंटिस्ट के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी ‘राम सेतु’ के पुल पर आधारित है जिसे अक्षय तलाश करते हैं। ये कह सकते है इस साल खिलाड़ी कुमार का सिक्का नहीं चला।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts