Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ram Setu BO Collection Day-4: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’, जानें आंकड़े

Ram Setu BO Collection Day-4: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

- Advertisement -

Ram Setu BO Collection Day-4: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस साल अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज हुई लेकिन ज्यादा खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला। ‘राम सेतु’ फिल्म को लेकर जैसी उम्मीदें थी वैसा फल देखने को नहीं मिला और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन नहीं कर पाई। वहीं अब फिल्म के चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है जो बेहद ही चौंकाने वाला है।

Ram Setu box office collection Day 3: Akshay Kumar finally delivers a hit after a series of flop - India Today

अब तक किया इतना कारोबार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) फ्लॉप साबित हो रही है। आंकड़ों की बात करे तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ से की कमाई, दूसरे दिन फिल्म ने 11.40 करोड़ कमाए,  तीसरे दिन फिल्म ने 8.75 करोड़ का कारोबार किया और अब चौथे दिन फिल्म ने सिर्फ 6.05 करोड़ का कारोबार किया है जो कि तीनों दिनों के मुकाबले बेहद ही कम है। वहीं फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो अब तक फिल्म ‘राम सेतु’ ने सिर्फ 41.45 करोड़ का बिजनेस किया है।

यहाँ पढ़िए Thank God BO Collection Day-4: चौथे दिन फिल्म ‘थैंक गॉड’ ने किया अब तक का सबसे कम कलेक्शन, देखें आंकड़े

इतनी स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) को 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज गया है और इस फिल्म को अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने डायरेक्ट किया है। ‘राम सेतु एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है जो कि सिनेमाघरों के बाद अब अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) के साथ नजर आ रही है।

यहाँ पढ़िए Ram Setu BO Collection Day-3: नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार का सिक्का, तीसरे दिन किया इतना कारोबार

Ram Setu Movie Review: Despite an interesting premise and well-executed climax, RAM SETU suffers from an unconvincing plot and poor VFX

‘वीकेंड’ पर हो सकता है फायदा!

‘राम सेतु’ (Ram Setu) में पहली बार अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा नजर आ रही हैं। वहीं अक्षय कुमार फिल्म में आर्यन कुलश्रेष्ठ के किरदार में नजर आ रहे है, जबकि आर्यन की पत्नी गायत्री के किरदार में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा निभा रही हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडिस इनवॉरेनमेंटल साइंटिस्ट के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी ‘राम सेतु’ के पुल पर आधारित है जिसे अक्षय कुमार तलाश करते हैं। मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है और कयास लगा जा रहे हैं कि वीकेंड पर फिल्म कमाल दिखा सकती है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts