Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Raksha Bandhan B’O Collection Day 2: दूसरे दिन ‘रक्षाबंधन’ के बिजनेस में आई गिरावट, जानें कलेक्शन

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। खिलाड़ी कुमार की ये मूवी एक फैमिली बंडल फिल्म है, जिसको देखने के लिए फैंस में काफी एक्साइटमेंट बनी हुई थी। हालांकि ‘रक्षाबंधन’ को ओपनिंग डे पर दर्शकों का ठीक-ठाक ही रिस्पॉन्स मिला […]

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। खिलाड़ी कुमार की ये मूवी एक फैमिली बंडल फिल्म है, जिसको देखने के लिए फैंस में काफी एक्साइटमेंट बनी हुई थी। हालांकि ‘रक्षाबंधन’ को ओपनिंग डे पर दर्शकों का ठीक-ठाक ही रिस्पॉन्स मिला था। मगर दूसरे दिन तो फिल्म के कलेक्शन में और भी गिरावट दर्ज की गई है।

हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 6.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। जबकि ओपनिंग डे यानि गुरुवार को फिल्म ने 8.20 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जिसके बाद अब दो दिन का टोटल कलेक्शन 14.60 करोड़ रुपये हो गया है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार की बहन के रोल में एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) मुंबई, कोलकाता, पुणे और दक्षिण भारतीय राज्यों में बेहतरीन प्रदर्शन करने में नाकाम रही है।

आगे बता दें कि फिल्म रक्षा बंधन को लगभग 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म ने काफी धीमी शुरुआत की है। रक्षा बंधन के मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म रक्षा बंधन की कहानी हिमांशु मिश्रा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। अक्षय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ ने एडवांस बुकिंग के जरिए करीब 1.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब बात करें फिल्म की कहानी की तो, मूवी भाई-बहन के प्यार और रिश्ते के ईर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे भाई का किरदार निभा रहे हैं, जो अपनी बहनों की शादी और दहेज के लिए पैसे जोड़ रहा है। बहनों की शादी के कारण वो अपनी शादी भी नहीं कर रहा है।

First published on: Aug 13, 2022 01:12 PM