Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raksha Bandhan B’O Collection Day 1: ओपनिंग डे पर ‘रक्षाबंधन’ ने चली कछुए की चाल, किया सिर्फ इतना कारोबार

- Advertisement -

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फैमिली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ बीते दिन यानि 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर खिलाड़ी कुमार के फैंस में काफी एक्साइटमेंट थी। कयास लगाए गए थे कि ओपनिंग डे पर फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिलेगा। हालांकि, ऐसा नहीं हो सका। फिल्म ने पहले दिन धीमी रफ्तार पकड़े हुए ठीक-ठीक ही कमाई की।

हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को 8.20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। जबकि एक्सपर्ट्स ये उम्मीद लगा रहे हैं कि ‘रक्षाबंधन’ को वीकेंड में अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार की बहन के रोल में एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) मुंबई, कोलकाता, पुणे और दक्षिण भारतीय राज्यों में बेहतरीन प्रदर्शन करने में नाकाम रही है।

आगे बता दें कि फिल्म रक्षा बंधन को लगभग 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म ने काफी धीमी शुरुआत की है। रक्षा बंधन के मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म रक्षा बंधन की कहानी हिमांशु मिश्रा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। अक्षय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ ने एडवांस बुकिंग के जरिए करीब 1.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब बात करें फिल्म की कहानी की तो, मूवी भाई-बहन के प्यार और रिश्ते के ईर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे भाई का किरदार निभा रहे हैं, जो अपनी बहनों की शादी और दहेज के लिए पैसे जोड़ रहा है। बहनों की शादी के कारण वो अपनी शादी भी नहीं कर रहा है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss