Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ponniyin Selvan-1 BO Collection Day-4: ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ ने चौथे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़, जाने अब तक का कलेक्शन

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

- Advertisement -

Ponniyin Selvan-1 BO Collection Day-4: मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई के झंडे गाड़ रही है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) लोगों का दिल जीत रही हैं। वहीं अब पोन्नियिन सेलवन-1 के चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है।

यहाँ पढ़िएGodfather BO Collection Day-1: ओपनिंग डे पर ‘गॉडफादर’ ने कमाए सिर्फ इतने करोड़, वीकेंड पर होगा वार

तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ के आंकड़ो को ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। मनोबाला विजयबालन ने बताया कि फिल्म ने वर्ल्ड वाइड पहले दिन 78.29 करोड का कलेक्शन किया, दूसरे दिन फिल्म ने 60.16 करोड़ कमाए, तीसरे दिन फिल्म ने 64.42 करोड़ और चौथे दिन फिल्म ने 25.37 करोड़ कमाए जिसके हिसाब से फिल्म ने 228.24 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

फिल्म में छाईं ऐश्वर्या राय बच्चन

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ ने महज तीन दिने में वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ का कारोबार कर लिया है और उम्मीद है कि अब ये फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के कारोबार में शामिल हो जाएगी। वहीं इस फिल्म की बात करें तो, ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो तमिल में बनाई जा रही है। ये फिल्म 500 करोड़ के बजट की बनी है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन अहम रोल में नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िएPonniyin Selvan-1 BO Collection Day-5: बॉक्स ऑफिस पर ‘पोन्नियिन सेलवन’-1 का दबदबा, अब इस राज्य में किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

इतने बड़े बजट में बनी ‘पीएस-1’

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ में में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ चियान विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे किरदार नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है जिसे श्री सुभास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया है। मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा ये इसे निर्मित किया है। अब देखने वाली बात है कि फिल्म कितना कारोबार करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts