Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Phone Bhoot BO Collection Day-5: धीमी पड़ी फिल्म ‘फोन भूत’ की रफ्तार, बॉक्स ऑफिस पर किया इतने करोड़ का आंकड़ा पार

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को लेकर फैंस को काफी उम्मीदें थी, लेकिन फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

- Advertisement -

Phone Bhoot BO Collection Day-5: कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को लेकर फैंस को काफी उम्मीदें थी, लेकिन फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं अब फिल्म के पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस (Phone Bhoot BO Collection Day-5) कलेक्शन आया है जो चौंकाने वाला है।

और पढ़िएMili Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई ‘मिली’, चौथे दिन महज इतने रुपये का किया कारोबार

Phone Bhoot: Katrina Kaif, Ishaan Khatter & Siddhant Chaturvedi Starrer Gets Its Release Date!

पांचवें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ के कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने ओपनिंग-डे पर  2.05 करोड़ के बीच की कमाई की थी और दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म ने 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है, तीसरे दिन फिल्म ने यानी की रविवार को लगभग 3.05 करोड़ रुपये कमाए, चौथे दिन सोमवार को फिल्म ने 1.34 करोड़ कमाए और पांचवें दिन फिल्म ने 1.52 करोड़ का कलेक्शन किया जिसके हिसाब से टोटल 10.71 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Phone Bhoot trailer: Katrina Kaif is a ghost with business idea. Watch | Bollywood - Hindustan Times

भूत बनकर कटरीना ने लोगों को डराया

‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) में कटरीना कैफ का किरदार भी काफी अलग है इस फिल्म में वो भूत बनकर लोगों को डरा रही हैं। फिल्म की कहानी भी शानदार हो जिससे मेकर्स को फायदा पहुंचा सकती है। फिल्म में कटरीना लोगों को भूत बनकर डरा रही हैं और उनकी एक्टिंग भी धमाल मचा रही है। ‘फोन भूत’  एक हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म है, जिसे गुरमीत सिंह ने डायरेक्‍ट किया है। रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर ने मिलकर इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस किया है। बता दें कि ये फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन नहीं हो पाई।

और पढ़िएRRR BO In Japan: ‘आरआरआर’ ने रचा इतिहास, जापान में ‘बाहुबली-2’ को टक्कर देकर बनी दूसरी महंगी फिल्म

Movie Review: Trailer, Teaser & Song Review | Cinestaan

इन फिल्मों पर भारी ‘फोन भूत’ 

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के साथ कई फिल्में और भी रिलीज हुई है जिसके बीच टक्कर देखने को मिल रही है। जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ‘मिली’ (Mili) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की ‘डबल एक्सेल’ (Double XL) भी पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। वहीं कटरीना कैफ की बाकी फिल्मों के मुताबिक ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

- Advertisement -

Latest Posts