Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Phone Bhoot BO Collection Day-3: ‘भोन भूत’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, तीसरे दिन इतने करोड़ रुपये का किया कारोबार

Phone Bhoot BOX Office Collection Day-3: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में कटरीना कैफ भूत बनकर लोगों को डरा रही हैं और अब फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस (Phone Bhoot Box […]

Phone Bhoot Box Office Collection Day 3
Phone Bhoot Box Office Collection Day 3

Phone Bhoot BOX Office Collection Day-3: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में कटरीना कैफ भूत बनकर लोगों को डरा रही हैं और अब फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस (Phone Bhoot Box Office Collection Day 3) कलेक्शन सामने आया है।

तीसरे दिन इतने करोड़ रुपये का किया कारोबार

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग-डे पर  2.05 करोड़ के बीच की कमाई की थी और दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म ने 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं अब फिल्म की तीसरे दिन की कमाई सामने आई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, भोन भूत ने तीसरे दिन यानी रविवार को लगभग 3.05 करोड़ रुपये की कमाई की है।

‘फोन भूत’ की कहानी

‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) में कटरीना कैफ का किरदार काफी अलग है। फिल्म में कटरीना लोगों को भूत बनकर डरा रही हैं और उनकी एक्टिंग भी धमाल मचा रही है। ‘फोन भूत’  एक हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म है, जिसे गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है। रितेश सिंधवानी और फरहान अख्तर ने मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) भी हैं। वहीं, इस फिल्म को अन्य फिल्मों से टक्कर मिल रही है।

इन फिल्मों से टक्कर

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के साथ जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ‘मिली’ (Mili) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की ‘डबल एक्सेल’ (Double XL) भी पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और इन फिल्मों से कटरीना कैफ की फिल्म की जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं अब देखना की दर्शक किस फिल्म को ज्यादा पसंद करते हैं।

First published on: Nov 07, 2022 11:40 AM