Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Phone Bhoot BO Collection Day-2: फिल्म ‘फोन भूत’ ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़, वीकेंड पर होगा वार

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ रिलीज हो चुकी है।

- Advertisement -

Phone Bhoot BO Collection Day-2: कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं इस फिल्म में कटरीना कैफ भूत बनकर लोगों को डरा रही हैं और अब फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस (Phone Bhoot BO Collection Day-2) कलेक्शन आया है।

Phone Bhoot Review - Rediff.com movies

दूसरे दिन किया इतना कारोबार

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने ओपनिंग-डे पर  2.05 करोड़ के बीच की कमाई की थी और दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म ने 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है जिसके हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में अबतक कुल 4.80 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं उम्मीद है कि इस फिल्म को वीकेंड पर अच्छा मुनाफा हो सकता है।

जानें फिल्म ‘फोन भूत’ की कहानी 

‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) में कटरीना कैफ का किरदार भी काफी अलग है, और फिल्म की कहानी भी शानदार हो जिससे मेकर्स को फायदा पहुंचा सकती है। फिल्म में कटरीना लोगों को भूत बनकर डरा रही हैं और उनकी एक्टिंग भी धमाल मचा रही है। ‘फोन भूत’  एक हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म है, जिसे गुरमीत सिंह ने डायरेक्‍ट किया है। रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर ने मिलकर इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस किया है। बता दें कि ये फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन नहीं हो पाई। इस फिल्म के साथ कई फिल्में और भी रिलीज हुई है जिसके बीच टक्कर देखने को मिलेगी।

Phone Bhoot Box Office Collection Day 1: 5 Crores on Cards for Katrina Kaif's Film?

इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के साथ जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ‘मिली’ (Mili) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की ‘डबल एक्सेल’ (Double XL) भी पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और इन फिल्मों से कटरीना कैफ की फिल्म की जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं अब देखना की कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करती है।

- Advertisement -

Latest Posts