Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Phone Bhoot BO Collection Day-1: ओपनिंग-डे पर फिल्म ‘फोन भूत’ ने किया इतना कारोबार, इन फिल्मों को दे रही टक्कर

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्ट की फिल्म 'फोन भूत' कल यानी की 4 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

- Advertisement -

Phone Bhoot BO Collection Day-1: कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) कल यानी की 4 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में फैंस कटरीना कैफ को पर्दे पर देखने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे थे जो कि अब खत्म हो गया है। वहीं अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया सामने आया है।

और पढ़िएMili BO Collection Day-1: बॉक्स ऑफिस फिल्म ‘मिली’ की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

Trailer For Katrina Kaif Ishaan Khatter And Siddhant Chaturvedis Phone Bhoot

पहले दिन कमाए इतने करोड़

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने ओपनिंग-डे पर सिर्फ 2.05 करोड़ के बीच की कमाई की है। वहीं उम्मीद है कि इस फिल्म को वीकेंड पर अच्छा मुनाफा हो सकता है। कटरीना कैफ क का किरदार भी काफी अलग है, और फिल्म की कहानी भी शानदार हो जिससे मेकर्स को फायदा पहुंचा सकती है। फिल्म में कटरीना लोगों को भूत बनकर डरा रही हैं और उनकी एक्टिंग भी धमाल मचा रही है।

जानें फिल्म की कहानी

‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) एक हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म है, जिसे गुरमीत सिंह ने डायरेक्‍ट किया है। वहीं, रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर ने मिलकर इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस किया है। बता दें कि ये फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज टल गई थी लेकिन अब ये फिल्म पर्दे पर धुंआ उड़ाती हुई नजर आ रही है। इस फिल्म के साथ कई फिल्में और भी रिलीज हुई हैं जिसके बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी।

और पढ़िएDouble XL BO Collection Day-1: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला ‘डबल एक्सएल’ का डोज, किया इतना कलेक्शन

Film double xl vs mili box office collection starring Janhvi kapoor Huma Qureshi Sonakshi Sinha/'Double XL' और 'Mili' के साथ आमने-सामने हैं जान्हवी कपूर और सोनाक्षी-हुमा, ओपनिंग डे पर ऐसा रहा ...

इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के साथ जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ‘मिली’ (Mili) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की ‘डबल एक्सेल’ (Double XL) भी पर्दे पर रिलीज हो गई है और इन फिल्मों से कटरीना कैफ की फिल्म की जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं अब देखना की कौन सी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर सिक्का चलता है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts