---विज्ञापन---

Pathaan Box Office Collection: 12वें दिन भी ‘पठान’ ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई, टोटल कलेक्शन पहुंचा 850 करोड़ रुपये

Pathaan Box Office Collection Day 12: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। फिल्म के रिलीज हुए 12 दिन हो गए फिर भी सिनेमाघरों में फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का हुजूम जुट रहा है। बता दें कि सिनेमाघरों में यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज […]

Pathaan Box Office Collection Day 12
Pathaan Box Office Collection Day 12

Pathaan Box Office Collection Day 12: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। फिल्म के रिलीज हुए 12 दिन हो गए फिर भी सिनेमाघरों में फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का हुजूम जुट रहा है। बता दें कि सिनेमाघरों में यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी।

‘पठान’ ने रिलीज के 12वें दिन भारत में 28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह फिल्म की कुल कमाई 430 करोड़ रुपये के पार चली गई है। ताबड़तोड़ कमाई कर शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ ने इतिहास रच दिया है। आइये एक नजर डालते हैं इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर।

ये भी पढ़ें:Imran Khan Video: तलाक के बाद इस एक्ट्रेस संग नजर आए इमरान खान, देखें वीडियो

Pathaan Box Office Collection

दर्शकों से शाहरुख खान की इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के पहले दिन ‘पठान’ ने बंपर कमाई कर हर किसी को हैरान कर दिया था। रिलीज के 11वें दिन तक 420 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करते ही ‘पठान’ ने दिग्गज अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को पीछे छोड़ दिया। इस तरह ‘पठान’ इतने कम समय में यह आंकड़ा छूने वाली हिंदी सिनेमा की पहली फिल्म बन गई है। वहीं अब ‘पठान’ यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ को भी धूल चटाने के लिए तेजी से आगे बढ़ रही है।

ये भी पढ़ें:अक्षय कुमार संग सलमान खान ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

‘पठान’ के टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 428.90 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ताजा कलेक्शन के बाद यह मूवी यश की ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) की लाइफ टाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘केजीएफ 2’ का लाइफटाइम कलेक्शन 434.70 करोड़ रुपये है और ‘पठान’ इस आंकड़े को छूने के बहुत करीब पहुंच गई है।

दुनियाभर में छाया ‘पठान’

पठान फिल्म की गूंज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ‘पठान’ ने 12वें दिन वर्ल्डवाइड कुल 850 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 06, 2023 02:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.