Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Pathaan Box office Collection: ‘पठान’ का जलवा बरकरार, रिलीज के 11वें दिन भी की रिकॉर्डतोड़ कमाई

Pathaan Box office Collection: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज के पहले दिन से रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। रिलीज के 11वें दिन भी दर्शकों से इस फिल्म को खूब प्यार मिला और इसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई को जारी रखा। चलिए अब इसके […]

Pathaan Box office Collection
Pathaan Box office Collection

Pathaan Box office Collection: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज के पहले दिन से रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। रिलीज के 11वें दिन भी दर्शकों से इस फिल्म को खूब प्यार मिला और इसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई को जारी रखा। चलिए अब इसके अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जान लेते हैं।

पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Pathaan Box office Collection)

शाहरुख खान की ‘पठान’ को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने के लिए गजब का भीड़ देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि फिल्म रिलीज के 11वें दिन भी बंपर कमाई की है। बता दें कि रिलीज के पहले दिन ‘पठान’ ने रिकॉर्डतोड़ 55 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो ‘पठान’ ने बीते शनिवार यानी रिलीज के 11वें दिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 21-22 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की है। अब ‘पठान’ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 400 करोड़ रुपये के जादुई आंकड़े को छूने के करीब पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के चार्टर प्लेन से जैसलमेर पहुंची कियारा आडवाणी, हजारों किलोमीटर से आया डेकोरेशन का सामान

शुक्रवार को ‘पठान’ ने 13 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यानी हम कह सकते हैं कि इसकी कमाई में शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को जबरदस्त उछाल आई है। अनुमान है कि इस दूसरे एक्सटेंडेड वीकेंड पर ‘पठान’ 400 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आसानी से कर लेगी।

ये भी पढ़ें:Alia Bhatt Workout: वर्कआउट के दौरान ‘तेरे प्यार में’ गाने पर झूमीं आलिया भट्ट, फैंस दीवाने

‘पठान’ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रिलीज के 11 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आते ही अब ‘पठान’ का कुल कलेक्शन 386 करोड़ रुपये हो गया है। इसके साथ ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को भारत के अलावा अन्य देशों से भी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। यशराज फिल्म्स के मुताबिक, रिलीज के 10 दिनों में ‘पठान’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 729 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुका है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 05, 2023 09:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.