Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nikamma Box Office Day 1: पहले दिन 1 करोड़ तक भी नहीं पहुंच पाई शिल्पा शेट्टी की फिल्म, देखें आंकड़े

- Advertisement -

Nikamma Box Office Collection: बॉलीवुड फिल्म ‘निकम्मा’ बीते शुक्रवार यानी 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अब सामने आ गया है। इस फिल्म से मेकर्स को जैसी उम्मीद थी, ये फिल्म उन उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई है। फिल्म की पहले दिन की कमाई 1 करोड़ भी नहीं पहुंची। इस तरह से साबित हो गया कि लोगों को फिल्म पसंद ही नहीं आई है।

फिल्म में अभिमन्यु दासानी के साथ शर्ली सेतिया और बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि साल 2022 की ये सातवीं फिल्म है जिसने 1 करोड़ रुपये से कम का बिजनेस किया है। अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया की फिल्म ‘निकम्मा’ 1250 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। इसके बाद भी फिल्म का कलेक्शन 1 करोड़ से कम का रहा है।

शुरुआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ‘निकम्मा’ ने पहले दिन सिर्फ 51 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन उम्मीद से काफी कम रहा है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया गया है कि फिल्म को बनाकर प्रोमोट करने तक का टोटल खर्चा लगभग 20 करोड़ रुपये तक का आया है। इस तरह से माना जा रहा था कि फिल्म पहले दिन अपनी लागत का करीब 10 फीसदी तो कमाएगी ही।

सब्बीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘निकम्मा’ से शिल्पा शेट्टी ने एक बार फिर कमबैक किया है। लेकिन इस फिल्म के कलेक्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि दर्शकों ने इस फिल्म को ज्यादा प्यार नहीं दिया है। वहीं, अभिमन्यु दासानी के करियर की ये दूसरी फिल्म है, जिसने अच्छा कारोबार नहीं किया है। बताते चलें कि अभिमन्यु दासानी ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में भी अपनी अदाकारी दिखाई थी। हालांकि उनकी ये फिल्म भी फ्लॉप ही साबित हुई थी।

- Advertisement -

Latest Posts