Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mili Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई ‘मिली’, चौथे दिन महज इतने रुपये का किया कारोबार

Mili box Office Collection: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' रिलीज हो चुकी है। लेकिन, बॉक्स ऑफिस पर यह ज्यादा कमाल करती नहीं दिखाई दे रही है। रिलीज के चौथे दिन भी इसकी कमाई में गिरावट आई।

- Advertisement -

Mili box Office Collection: जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) की फिल्म ‘मिली’ रिलीज हो चुकी है। लेकिन, बॉक्स ऑफिस पर यह ज्यादा कमाल करती नहीं दिखाई दे रही है। निर्माताओं को उम्मीद थी कि बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के बाद फिल्म सप्ताहांत में रफ्तार पकड़ेगी। हालांकि ऐसा होते नहीं दिखाई दे रहा है।

रिलीज के बाद से, मिली ने हर दिन 1 करोड़ रुपये का कारोबार करने के लिए संघर्ष किया है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सोनाक्षी सिंहा-हुमा कुरैशी की डबल एक्सएल और कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत से टक्कर मिल रही है।

और पढ़िएRRR BO In Japan: ‘आरआरआर’ ने रचा इतिहास, जापान में ‘बाहुबली-2’ को टक्कर देकर बनी दूसरी महंगी फिल्म

Mili box Office Collection

जाह्नवी कपूर की ‘मिली’ (Mili) का बॉक्स ऑफिस पूरी तरह से फ्लॉप है। फिल्म ने भारत में तीन दिन में महज 1.77 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं, चौथे दिन यानी 7 नवंबर को भी इस को दर्शकों से ज्यादा प्यार नहीं मिला और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। रिलीज के चौथे दिन ‘मिली’ ने मुश्किल से 30-35 लाख रुपये कमाई है। चार दिनों तक सिनेमाघरों में चलने के बाद, फिल्म ने आखिरकार 2 करोड़ रुपये को पार कर लिया। इसका मतलब है कि ‘मिली’ बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी विफलता साबित हुई।

पहले दिन कमाए इतने करोड़

मिली की शुरुआत ही बॉक्स ऑफिस पर धीमी हुई थी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 50 लाख का कारोबार किया था। हालांकि, निर्मताओं को उम्मीद थी की आने वाले दिनों में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर करेगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इसके कारोबार लगातार गिरते गए।

और पढ़िए Phone Bhoot BO Collection Day-4: नहीं चला कटरीना कैफ का जादू, फिल्म ‘फोन भूत’ ने अब तक किया इतना कारोबार

‘Mili’ के बारे में

यह फिल्म मिली नौडियाल नाम की लड़की की कहानी को दिखाता है, जिसका कैरेक्टर जाह्नवी कपूर ने प्ले किया है। वह परिवार चलाने के लिए रेस्टोरेंट में काम करती हैं। एक दिन अचानक फ्रीजर में बंद हो जाने की वजह से उसका कुछ भी पता नहीं चलता। उसे ढूंढने के लिए उसका लवर (सनी कौशल) और उसके पिता जमीन आसमान एक कर देते हैं। इस फिल्म को मुथुकुट्टी जेवियर ने डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts