---विज्ञापन---

Mili BO Collection Day 2: नहीं चला जान्हवी कपूर का जादू, दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए महज इतने लाख

Mili BO Collection Day 2: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली’ (Mili) शुक्रवार को 4 नंवबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त हाई बज था लेकिन फिल्म को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसकी उम्मीद की जा रही थी। लेकिन जान्हवी कपूर की एक्टिंग की हर […]

Mili
Mili

Mili BO Collection Day 2: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली’ (Mili) शुक्रवार को 4 नंवबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त हाई बज था लेकिन फिल्म को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसकी उम्मीद की जा रही थी। लेकिन जान्हवी कपूर की एक्टिंग की हर तरफ तारीफ हो रही है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर फैंस जमकर ट्वीट कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म ‘मिली’ के दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आया है जो कि चौंकाने देने वाला है।

Mili Movie Review: Janhvi Kapoor's Survival Drama Is Fresh Only For The  Ones Who Haven't Seen Helen

दूसरे दिन कमाए इतने लाख 

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन  50 लाख का कारोबार किया और अब दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म ने सिर्फ 60 लाख रुपये की कमाई की। इस कलेक्शन के हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में कुल 1.10 करोड़ का कारोबार किया है जो कि बेहद कम है। फिर भी, उम्मीद है कि फिल्म को वीकेंड पर फायदा हो सकता है।

Mili movie review: A nail-biting survival drama

एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेकर खबर है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की हैं और उन्हें शूटिंग के दौरान लगभग 4 बार चोटें भी आई लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और वो शूटिंग करती रहीं जिसका नतीजा आज पर्दे पर साफ दिख रहा है और हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ करता नहीं थक रहा है। बता दें, फिल्म में जान्हवी एक नर्स की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी और फिल्म में मनोज पाहवा उनके पिता की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

Mili Trailer: Janhvi Kapoor Starrer Is A Remake of Malayalam Film 'Helen' |  Mili Trailer: Janhvi Kapoor Starrer Is A Remake of Malayalam Survival  Thriller 'Helen'-Mili Trailer: Janhvi Kapoor Starrer Is A

पहली बार पर्दे पर दिखी जोड़ी

मिली’ (Mili) फिल्म में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)  के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में दोनों पहली बार पर्दे पर एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों की जोड़ी भी पर्दे पर फैंस को पसंद आ रही हैं। इस फिल्म के साथ ‘फून भूत’ और ‘डबल एक्सएल’ भी रिलीज हुई है। वहीं अब देखना होगा कि बॉक्स आफिस पर वीकेंड पर कौन सी फिल्म बाजी मारती है।

First published on: Nov 06, 2022 09:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.