Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Major B’O Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर ‘मेजर’ की रफ्तार धीमी, कमाए सिर्फ इतने करोड़

- Advertisement -

Major B’O Collection Day 2: साउथ की फिल्म ‘मेजर’ (Major) 3 जून को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ था, लेकिन अब उनका इंतजार खत्म हुआ। ये फिल्म फैंस को काफी पसंद आ रही है, यही वजह है कि इसने दूसरे दिन कलेक्शन में उछाल मारा है। बता दें कि इस फिल्म की कहानी मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित है। 26/11 के इस हमले ने हर किसी के दिल में दहशत पैदा कर दी थी।

 

यहाँ पढ़िए – Vikram B.O Collection Day-2: विक्रम ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, 100 करोड़ के आंकड़े को किया पार 

 

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मेजर के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 1.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने (Major Box Office Collection second day) 1.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म की कुल कमाई 2.61 करोड़ रुपए हो गई है। हालांकि, फिल्म का तेलुगु वर्जन अच्छा कलेक्शन कर रहा है। पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन की कमाई में उछाल आया है, लेकिन इतना काफी नहीं है। फिल्म को तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर गति पकड़नी होगी। फिल्म को तीसरे दिन माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल सकता है। इसके अलावा इस फिल्म को क्रिटिक ने काफी अच्छे रिव्यू दिए हैं।

 

यहाँ पढ़िए – Samrat Prithviraj Box Office Day 3: ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर भरी उड़ान, कमाए इतने करोड़

 

बता दें कि इस फिल्म की कहानी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के अद्भुत साहस और पराक्रम पर बेस्ड है। फिल्म में शहीद मेजर के बचपन, लव स्टोरी और देश के लिए दिए गए योगदान को दिखाया गया है। साथ ही इस फिल्म के जरिए मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जर्नी को भी दर्शाया गया है। अब देखना ये होगा कि आने वाले दिनों में ‘मेजर’ का कलेक्शन साउथ की ही एक्शन फिल्म ‘विक्रम’ को बीट कर आगे निकल पाएगी या खुद ही पीछे रह जाएगी।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts