---विज्ञापन---

Major B’O Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर छाया फिल्म ‘मेजर’ का तूफान, पहले दिन किया इतना कारोबार

Major B’O Collection Day 1: साउथ के सुपरस्टार अदिवि शेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘मेजर’ (Major) 3 जून को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ था, लेकिन अब उनका इंतजार खत्म हुआ। ये फिल्म फैंस को काफी पसंद आ रही है, यही वजह है कि […]

Major B’O Collection Day 1: साउथ के सुपरस्टार अदिवि शेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘मेजर’ (Major) 3 जून को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ था, लेकिन अब उनका इंतजार खत्म हुआ। ये फिल्म फैंस को काफी पसंद आ रही है, यही वजह है कि इसने पहले ही दिन शानदार कलेक्शन किया है। बता दें कि इस फिल्म की कहानी मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित है। 26/11 के इस हमले ने हर किसी के दिल में दहशत पैदा कर दी थी।

 

यहाँ पढ़िए –  Vikram B.O. Collection Day-1: कमल हासन की ‘विक्रम’ का ओपनिंग डे पर बजा डंका, कमाए इतने करोड़

 

 

यहाँ पढ़िए –    Samrat Prithviraj Box Office Day 1: पहले ही दिन अक्षय कुमार ने मेकर्स की उम्मीदों पर फेरा पानी, पृथ्वीराज ने कमाई इतने करोड़

 

अब आपको बता दें कि पहले दिन के शुरुआती आंकड़ो के मुताबिक इस फिल्म ने हिन्दी बेल्ट में 96 लाख रुपये का कारोबार कर लिया है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी हैं। जबकि इस फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो मेजर ने बॉक्स ऑफिस पर 13.4 करोड़ की कमाई कर ली है। हालांकि इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर दी है। इस फिल्म से साउथ एक्टर अदिवि शेष और प्रोड्यूसर महेश बाबू को बहुत उम्मीदें हैं।

आगे बता दें कि तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने यूएसए में लगभग 2.10 करोड़ रुपए की कमाई की है। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की कहानी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के अद्भुत साहस और पराक्रम पर बेस्ड है। फिल्म में शहीद मेजर के बचपन, लव स्टोरी और देश के लिए दिए गए योगदान को दिखाया गया है। साथ ही इस फिल्म के जरिए मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जर्नी को भी दर्शाया गया है। अब देखना ये होगा कि आने वाले दिनों में ‘मेजर’ का कलेक्शन साउथ की ही एक्शन फिल्म ‘विक्रम’ को बीट कर आगे निकल पाएगी या खुद ही पीछे रह जाएगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jun 04, 2022 03:29 PM