---विज्ञापन---

Major B. O. Hindi Collection Day-4: मेजर ने हिंदी वर्जन में किया इतने करोड़ का कारोबार, जानें आंकड़े

Major Box Office Collection Day-4: अदिवी शेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘मेजर’ (Major) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना है। ये फिल्म फैंस को काफी पसंद आ रही है और यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के कलेक्शन में इजाफा […]

Major Box Office Collection Day-4: अदिवी शेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘मेजर’ (Major) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना है। ये फिल्म फैंस को काफी पसंद आ रही है और यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के कलेक्शन में इजाफा हो रहा हैं। वहीं अब इस फिल्म के चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Major Box Office Collection Day-4) सामने आया है जो बेहद की चौंकाने वाला हैं।

 

और पढ़िएSamrat Prithviraj B’O Day 5: ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी रफ्तार, देखें आंकड़े

 

वहीं अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के आंकड़ों को शेयर किया है जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है। हिंदी वर्जन के कलेक्शन की बात करें तो, शुक्रवार 1.10 करोड़, शनिवार को 1.51, रविवार को 2.05 और सोमवार को फिल्म ने 85 लाख का कारोबार किया जिसके हिसाब से फिल्म ने 5.51 करोड़ का कारोबार किया। बता दें कि इस फिल्म की कहानी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के अद्भुत साहस और पराक्रम पर बेस्ड है।

 

और पढ़िए –  Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 19: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी ‘भूल भुलैया 2’, आंकड़े देख चौंक जाएंगे आप

 

फिल्म में शहीद मेजर के बचपन, लव स्टोरी और देश के लिए दिए गए योगदान को दिखाया गया है। साथ ही इस फिल्म के जरिए मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जर्नी को भी दर्शाया गया है। बता दें, मेजर के साथ-साथ अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज भी रिलीज हुई है। इसके बावजूद भी फिल्म को हिंदी बेल्ट में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जबकि तमिल में भी कमल हासन की फिल्म विक्रम भी रिलीज हुई है।

एक्शन और रोमांस से भरी इस फिल्म में साउथ के स्टार अदिवि शेष के साथ शोभिता धुलिपाला, सई मांजरेकर अहम रोल में नजर आ रही है, जबकि प्रकाश राज ने मेजर के पिता की भूमिका निभाई है।इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर जी. एम. बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज ने किया है और फिल्म को तेलुगू सुपर स्टार महेश बाबू ने प्रोड्यूस किया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

First published on: Jun 07, 2022 02:06 PM