Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khuda Haafiz Chapter 2 B’O Collection Day 3: तीसरे दिन ‘खुदा हाफिज 2’ के बिजनेस में हुई बढ़ोतरी, किया इतना कारोबार

- Advertisement -

Khuda Haafiz Chapter 2 B’O Collection Day 3: पिछले दो साल महामारी ने जैसे सिनेमा इंडस्ट्री पर ग्रहण लगा दिया था। अब जाकर सब नॉर्मल तो हो गया, लेकिन अब बड़ी तादाद में हर हफ्ते सिनेमाघरों पर 2-3 फिल्में रिलीज होती हैं। इस समय थिएटर्स पर कई फिल्मों का आपस में टकराव देखने को मिलता है, जिस वजह से कई फिल्में निराशाजनक कारोबार करती दिख रही हैं। ऐसा ही एक नाम ‘खुदा हाफिज 2’ का है, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई है।

और पढ़िए – रॉकी भाई का सिनेमाघरों में चला सिक्का, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

दरअसल हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने शुक्रवार को 1.30 करोड़ रुपये, शनिवार को 1.72 करोड़ रुपये और बीते रविवार को 3.13 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 6.15 करोड़ रुपये हो गया है। देखा जाए तो रविवार को फिल्म के कारोबार में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। इस फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का एक्शन अवतार देखने को मिला है, जिसके लिए उन्होंने कई महीनों की कड़ी ट्रेनिंग ली है।

 

और पढ़िए – फैंस पर चढ़ा थलापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ का खुमार, देखें पहले दिन के आंकड़े

 

आगे बता दें कि विद्युत जामवाल की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हुई। इसमें विद्युत के अपोजिट शिवालिका ओबेरॉय लीड रोल में हैं। इसका निर्देशन फारुक कबीर ने किया है। ये मूवी 2020 की फिल्म खुदा हाफिज का सीक्वल है। बता दें कि ‘खुदा हाफिज 2’ इस साल रिलीज हुई असफल बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी।

 

यहाँ पढ़िए बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss