--- विज्ञापन ---

KGF2 VS RRR: बॉक्स ऑफिस पर है रॉकी भाई का राज, RRR को पछाड़कर ‘केजीएफ 2’ ने रचा इतिहास

- Advertisement -

KGF Box OfficeCollection: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) आखिर कार रिलीज हो गई। रॉकी भाई अका सुपरस्टार यश (Yash) स्टारर इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि यह फिल्म रिलीज से पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। ऐसे में रॉकी भाई (Rocky Bhai) का जलवा बॉक्स ऑफिस पर भी बखूबी देखने को मिल रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार यश (Yash) स्टारर ‘केजीएफ 2‘ (KGF 2) के हिंदी वर्जन ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। नॉर्थ इंडिया में भी केजीएफ का जादू बखूबी देखने को मिल रहा है। रिलीज के महज 4 दिन के अंदर ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (KGF Box Office Collection) पर यह आंकड़ा छू लिया है। आपको बता दें कि यश के स्टारडम के आगे कई सितारों ने घुटने टेक दिए और अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे घिसका दी।

 

और पढ़िएKGF-2: ‘केजीएफ-2’ की रिलीज से पहले यश पहुंचे धर्मस्थल, फिल्म की सफलता के लिए की कामना

 

 

आपको बता दें कि हालिया रिलीज हुई एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का रिकॉर्ड रॉकी भाई ने तोड़ दिया है। गौरतलब है कि रिलीज के चौथे दिन ही ‘केजीएफ 2’ ने हिंदी भाषा में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया तो वहीं राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) स्टारर RRR को एक हफ्ते से ज्यादा का समय लग गया था। ऐसे मेें यह कहना गलत नहीं होगा कि रॉकी भाई फिल्म की तरह बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचा रहे हैं।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यश (Yash) स्टारर साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) 14 अप्रैल को थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), रवीना टंडन (Ravenna Tandon) समेत अन्य कलाकार भी हैं। फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म के फर्स्ट पार्ट को भी दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version