---विज्ञापन---

KGF-2 Hindi B.O: सिनेमाघरों में यश का जलवा, केजीएफ-2 जल्द होगी 400 करोड़ के क्लब में शामिल

Tollywood News: ‘यश’ (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ लगातार सिनेमाघरों में धुंआधार कमाई कर रही हैं। इस फिल्म को लोगों का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। यश की एक्टिंग के लिए इतने दीवाने हो गए है कि उनके स्टाइल को कॉपी तक कर रहे हैं। इस फिल्म ने कई फिल्मों […]

Tollywood News: ‘यश’ (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ लगातार सिनेमाघरों में धुंआधार कमाई कर रही हैं। इस फिल्म को लोगों का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। यश की एक्टिंग के लिए इतने दीवाने हो गए है कि उनके स्टाइल को कॉपी तक कर रहे हैं। इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए खुद का एक रिकॉर्ड बनाया है। वहीं अब केजीएफ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) सामने आया है।

 

और पढ़िएAcharya B.O. Collection Day-2: ‘आचार्य’ ने पर्दे पर मचाया तहलका, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़  

 

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश (Taran Adarsh) की माने तों, फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस (Hindi Box Office Collection) पर 400 करोड़ की कमाई के पास पहुंच गई है। फिल्म ने बीते गुरुवार तक 397.95 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। इस तरह से फिल्म ‘केजीएफ 2’ शुक्रवार को 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म में यश और संजय दत्त का टकराव काफी ज्यादा पसंद आ रहा है जिसका नतीजा कमाई के आंकड़ों में साफ दिखाई दे रहा है।

फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने गुरुवार को 6.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह से फिल्म ने अब तक 397.95 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। यश की ये फिल्म सिर्फ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड पर भी अपना जलवा दिखा रही है। अगर वर्ल्डवाइड (KGF-2 Worldwide Collection)  स्तर पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अब तक 1034.85 करोड़ से ज्यादा कमाई है।

अगर ऐसा ही चलता रहा तो जल्द ही ये फिल्म कई बॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी। इसी के साथ यश ने केजीएफ-3 (KGF-3) को लेकर भी कई खुलासे किए है। यश ने बताया कि, जल्द ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट पर भी काम शुरू किया जाएगा। इसी के साथ कहा कि, अभी रॉकी की जिंदगी और इसकी कहानी में काफी कुछ है, जो तीसरे पार्ट में दिखाया जाएगा जिसके लिए फैंस अभी से काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

First published on: May 06, 2022 02:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.