Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

KGF-2 B.O. Collection: केजीएफ-2 की 1000 करोड़ के क्लब में एंट्री, हिंदी वर्जन में कमाए इतने करोड़

Tollywood News: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार ‘यश’ (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ लगातार सिनेमाघरों में धुंआधार कमाई कर रही है। इस फिल्म का क्रेज लोगों अभी भी सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा हैं। लोग यश की एक्टिंग के दीवाने हो गए है और उनको कॉपी तक करने लगे हैं। इस […]

Tollywood News: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार ‘यश’ (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ लगातार सिनेमाघरों में धुंआधार कमाई कर रही है। इस फिल्म का क्रेज लोगों अभी भी सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा हैं। लोग यश की एक्टिंग के दीवाने हो गए है और उनको कॉपी तक करने लगे हैं। इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए खुद का एक रिकॉर्ड कायम किया है। वहीं अब इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) सामने आया है।

फिल्म ने शुक्रवार को 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया, शनिवार को केजीएफ-2 ने 7.25 का कारोबार किया और रविवार को फिल्म ने 9.27 करोड़ के आकड़े को पार किया जिसके हिसाब से इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में अब तक कुल 369.58 करोड़ की कमाई की है। इन आंकड़ों को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का मानना है कि, वीकेंड का केजीएफ को पूरा फायदा हुआ है और ये फिल्म जल्द 400 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है। बता दें, केजीएफ-2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1 हजार करोड़ का टोटल कलेक्शन कर लिया है।

 

और पढ़िएKGF-2 B.O. Collection Hindi: बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ-2 का डंका, 300 करोड़ के आंकड़े को किया पार

 

 

 

इसी के साथ दंगल, बाहुबली 2 और RRR के बाद केजीएफ चैप्टर-2 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली चौथी फिल्म बन गई है। वहीं ये फिल्म जितनी तेजी से आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कह सकते हैं कि इसकी रफ्तार जल्दी कम नहीं होने वाली है। केजीएफ 2 को प्रशांत नील (Prashant Neel) ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में यश के साथ-साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधी शेट्टी अहम रोल में नजर आ रहे हैं।

इसी के साथ यश ने केजीएफ-3 (KGF-3) को लेकर भी कई खुलासे किए है। यश ने बताया कि, जल्द ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट पर भी काम शुरू किया जाएगा। इसी के साथ कहा कि, अभी रॉकी की जिंदगी और इसकी कहानी में काफी कुछ है, जो तीसरे पार्ट में दिखाया जाएगा जिसके लिए फैंस अभी से काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 02, 2022 05:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.