--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KGF-2 B.O Collection: हिंदी वर्जन में केजीएफ-2 ने बनाया रिकॉर्ड, जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म

- Advertisement -

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रखा है। पहले रिलीज हुई फिल्म आरआरआर (RRR) ने 1000 करोड़ के क्लब में एंट्री मारी थी। वहीं अब हाल में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ-2 ने 1000 करो़ड के क्लब में एंट्री मारकर रिकॉर्ड बना दिया है। यश की ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी और अब फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर आए हुए 21 दिन पूरे हो गए है। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर के दिखाया है। इसी बीच अब केजीएफ-2 के ताजा आंकड़े सामने आए हैं, जिसे देखने के बाद लग रहा है कि यश की ये फिल्म जल्द ही और भी कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

 

और पढ़िएKGF-2 B.O. Collection Hindi: बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ-2 का डंका, 300 करोड़ के आंकड़े को किया पार

 

 

‘आरआरआर’ के बाद साउथ की फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। कन्नड़ इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर तो जैसे परचम लहरा दिया है। केजीएफ 2 ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को पछाड़कर ये कारनामा किया है। यश की इस फिल्म की कमाई के नए आंकड़ों की बात करें तो केजीएफ 2 ने 21वें दिन केवल हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 9.57 करोड़ रुपये कमाए है। जिसके बाद फिल्म का हिंदी वर्जन में कुल कलेक्शन 400 करोड़ के करीब पहुंच गया है। अगर टोटल कमाई की बात करें तो फिल्म ने 382.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि ये फिल्म कब तक 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है।

 

यश और संजय दत्त की लीड रोल वाली फिल्म खाली हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड पर भी अपना जलवा दिखा रही है। अगर वर्ल्डवाइड स्तर पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अब तक 1034.85 करोड़ रुपये फिल्म ने अपने खाते में जमा कर लिए है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो ये फिल्म जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों के कई रिकॉर्ड तोड़ देगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss