--- विज्ञापन ---

KGF-2 B.O. Collection: केजीएफ-2 कर रही धुंआधार कमाई, हिंदी वर्जन में बनाया रिकॉर्ड

- Advertisement -

Tollywood News: कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ लगातार सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सिनेमाघरों में यश को देखने के लिए अभी भी भीड़ दिखाई दे रही है। केजीएफ-2 ने कई फिल्मों को पछाड़ते हुए खुद का एक नया रिकॉर्ड कायम किया हैं। वहीं अब इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) सामने आया है।

फिल्म ने शुक्रवार को 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया और शनिवार को केजीएफ-2 ने 7.25 का कारोबार किया जिसके हिसाब से इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में अब तक 360.31 करोड़ की कमाई की जिसके बाद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का मानना है कि, ये फिल्म जल्द 400 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है। केजीएफ-2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ टोटल कलेक्शन कर लिया है।

 

और पढ़िएBox Office Clash: सिनेमाघरों में अक्षय कुमार से भिड़ेंगे अदीवी सेष, होगा ‘मेजर’ और ‘पृथ्वीराज’ का बॉक्स ऑफिस क्लैश

 

 

 

 

इसी के साथ दंगल, बाहुबली 2 और RRR के बाद केजीएफ चैप्टर-2 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली चौथी फिल्म बन गई है। वहीं ये फिल्म जितनी तेजी से आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कह सकते हैं कि इसकी रफ्तार जल्दी कम नहीं होने वाली है। केजीएफ 2 को प्रशांत नील (Prashant Neel) ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में यश के साथ-साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधी शेट्टी अहम रोल में नजर आ रहे हैं।

इसी के साथ यश ने केजीएफ-3 (KGF-3) को लेकर भी कई खुलासे किए है। यश ने बताया कि, जल्द ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट पर भी काम शुरू किया जाएगा। इसी के साथ कहा कि, अभी रॉकी की जिंदगी और इसकी कहानी में काफी कुछ है, जो तीसरे पार्ट में दिखाया जाएगा। इतना ही नहीं ये फिल्म ओटोटी पर भी रिलीज होगी जिसे दर्शक हर पर बैठकर देख सकेंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version