TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kantara Box Office Collection: कांतारा ने रचा इतिहास, दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये का किया कारोबार

Kantara Box Office Collection: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। रिलीज के 40 दिन बाद भी फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म को भारत से लेकर विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है। ‘कांतारा’  ने दुनिया भर में […]

Kantara Worldwide Collection: कांतारा ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये की रिकॉर्डतोड़ कमाई की है।
Kantara Box Office Collection: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म 'कांतारा' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। रिलीज के 40 दिन बाद भी फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म को भारत से लेकर विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है। 'कांतारा'  ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये का बिजनेस कर के इतिहास रच दिया है।

इस दिन रिलीज हुई थी 'कांतारा'

आपको बता दें कि ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' (Kantara )30 सितंबर को कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला था। दर्शकों के रिस्पॉन्स को देखते हुए 14 अक्टूबर को 'कांतारा' को हिंदी में भी सिनेमाघरों में रिलीज किया गया और हिंदी बेल्ट में भी 'कांतारा' ने धमाकेदार प्रदर्शन करके हर किसी को हैरान कर दिया।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मंगलवार को 'कांतारा' ने वर्ल्डवाइड (Kantara Worldwide Collection) 400 करोड़ की कमाई कर के एक नया कीर्तिमान हासिल किया है। वहीं अलग-अलग क्षेत्रों की बात करें तो तरण आदर्श द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक 'कांतारा' ने कर्नाटक में 168.50 करोड़, आंध्र प्रदेश-तेलंगाना में 60 करोड़, तमिलनाडु में 12.70 करोड़, केरल में 19.20 करोड़ रुपये और उत्तर भारत में 96 करोड़ रपये का कारोबार किया है।

विदेश में भी छाया 'कांतारा'

भारत में शानदार प्रदर्शन करने वाली ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की 'कांतारा' (Kantara) को विदेश में भी काफी सराहना मिली है। आलम ये रहा कि 'कांतारा' ने ओवरसीज 44.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया। बतौर एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने 'कांतारा' में अपनी दमदार परफॉर्मेंस दी है। फैंस उनके एक्टिंग का जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा बात की जाए 'कांतारा' के हिंदी बेल्ट में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इस फील्ड में 'कांतारा' ने 80 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है। दर्शकों से इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। निर्माता इसकी कमाई से गदगद हो गए हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.