Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kantara Box Office Collection: कांतारा ने बनाया 1 करोड़ टिकट बेचने का रिकॉर्ड, 41 दिनों में कमाया 277.20 करोड़ रुपये

Kantara Box Office Collection Day 41: ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन बरकरार है। कांतारा ने 41 दिनों में देशभर में 277.20 करोड़ का कलेक्शन किया है।

- Advertisement -

Kantara Box Office Collection Day 41: ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन बरकरार है। फिल्म ने कमाई के मामले में ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड पहले ही तोड़ दिया है। कांतारा ने 41 दिनों में देशभर में 277.20 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही अब इस कन्नड़ फिल्म ने 1 करोड़ टिकटें बेचने का नया रिकॉर्ड बनाया है।

और पढ़िएVikram Vedha Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुआ ‘विक्रम वेधा’, बजट भी निकालने में रहा असफल

हिन्दी बेल्ट से मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स

बता दें कि कांतारा (Kantara) की काहनी को ऋषभ शेट्टी ने ही लिखा है। इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर भी खुद ही हैं। दर्शक उनके एक्टिंक का खूब तारीफ कर रहे हैं। ‘कांतारा’ ने कन्नड़ रिलीज में बुधवार को करीब 30 लाख रुपये का कारोबार किया है, वहीं देशभर में सभी भाषाओं में 2.30 करोड़ रुपये कमाए हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि फिल्म की कमाई हिन्दी बेल्ट में भी जारी है। बुधवार को कांतारा ने हिन्दी में 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं इसका अब तक का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 355 करोड़ रुपये का पार हो गया है।

कांतारा की कमाई जारी

दिलचस्प है कि हिन्दी वर्जन में फिल्म (Kantara) की कमाई इस वक्त सबसे बेहतर है। मंगलवार को इस फिल्‍म ने हिन्दी बेल्ट में 2.6 करोड़ रुपये का कारोबार किया। जबकि बुधवार को इसने हिन्दी में 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की। सिर्फ हिन्दी वर्जन से ‘कांतारा’ ने 27 दिनों में 68.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में इसकी कमाई जारी रहती है या गिरावट देखने को मिलेगी। बता दें कि कुछ ही दिनों में अजय देवगन की दृश्यम 2, वरुण धवन की भेड़िया सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

और पढ़िएPhone Bhoot BO Collection Day-5: धीमी पड़ी फिल्म ‘फोन भूत’ की रफ्तार, बॉक्स ऑफिस पर किया इतने करोड़ का आंकड़ा पार

30 सितंबर को हुई थी रिलीज

बता दें कन्नड़ भाषा में बनी ‘कांतारा’ (Kantara) फिल्म 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म ने अपनी कमाई से हर किसी को हैरान कर दिया है। मेकर्स ने अपनी इस फिल्म को 14 अक्टूबर को हिंदी बेल्ट के दर्शकों के लिए रिलीज किया था। पूरे देश में ये फिल्म हर भाषा में कमाल कर रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts