---विज्ञापन---

JugJugg Jeeyo B’O Collection Day 16: तीसरे शनिवार ‘जुगजुग जियो’ ने मारी उछाल, किया इतना कारोबार

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 16: बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘जुगजुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर ने अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा है, जो 24 जून को पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म की पूरी कास्ट ने फिल्म का बज बनाए रखने के लिए जमकर […]

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 16: बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘जुगजुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर ने अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा है, जो 24 जून को पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म की पूरी कास्ट ने फिल्म का बज बनाए रखने के लिए जमकर प्रमोशन किया। ‘जुगजुग जियो’ ने तीसरे सप्ताह के शुरुआती आंकड़ों में कमी आई, मगर अब शनिवार के कलेक्शन में एक बार फिर से इजाफा देखने को मिला है।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को सिनेमाघरों पर लगे हुए तीसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने बीते शनिवार को 1.80 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म ने अब तक कुल 76.45 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के दूसरे सप्ताह के आंकड़ों की बात करें तो शुक्रवार को 3.03 करोड़ रुपये, शनिवार को 4.75 करोड़ रुपये, रविवार को 6.10 करोड़ रुपये, सोमवार 1.80 करोड़ रुपये, मंगलवार 1.75 करोड़ रुपये, बुधवार को 1.62 और गुरुवार को 1 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

 

और पढ़िए – खत्म हुआ एसएस राजामौली की फिल्म का क्रेज, जानें कमाई में क्यों आई भारी गिरावट?

 

अब फिल्म की बात करें तो, ‘जुग जुग जियो’ राज मेहता के डायरेक्शन में बनी है। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन, कियारा आडवाणी के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली भी अहम रोल नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी कुकु (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) के ईद-गिर्द घूमती है। जो कि स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को प्यार करते हैं। ‘जुग जुग जियो’ में रिश्तों की उन परेशानियों को दिखाया गया है, जिनके बारे में हमारी पिछली जनरेशन बिल्कुल भी बात नहीं करती।

 

और पढ़िए – बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमा पड़ा राजामौली की फिल्म का कलेक्शन, जानें इसकी बड़ी वजह

 

यहाँ पढ़िए बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 10, 2022 01:51 PM