Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

JJJ Box Office Day 5 Collection: पर्दे पर छाया वरुण और कियारा का जादू, पाचंवे दिन कमाए इतने करोड़

- Advertisement -

JJJ Box Office Day 5 Collection: मल्टी स्टार फिल्म जुगजुग जियो (JugJugg Jeeyo) 24 जून को पर्दे पर रिलीज हुई। वीकेंड में शानदार कलेक्शन करने के साथ ही फिल्म ने पांच दिन में करीब 50 करोड़ की कमाई कर ली है। इसकी जानकारी खुद करण जौहर ने दी है। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होने वाली टॉप 5 फिल्मों में शामिल हो गई है। फिल्म ने पहले ही दिन 9.28 करोड़ की कमाई कर ली थी।

 

यहाँ पढ़िएJJJ B’O Collection Day 8: वरुण-कियारा की ‘जुगजुग जियो’ ने चली कछुए की चाल, किया इतना कारोबार

 

वहीं पांचवें दिन फिल्म का कुल कलेक्शन 50 करोड़ रुपए के आंकड़े को छू रहा है। ओपनिंग वीकेंड में 36.93 करोड़ का कारोबार करने वाली ‘जुग जुग जियो’ ने मंडे को फिल्म 4.82 करोड़ का कलेक्शन किया और मंगलवार को 4.52 करोड़ की कमाई की. वहीं फिल्म ने शनिवार को 12.55 करोड़ और संडे को 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। करण जौहर ने कहा है कि ‘फिल्म मजबूत और स्थिर बनी हुई है’।

फिल्म की बात करें तो जुगजुग जियो एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कहानी कुकु (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) के ईद-गिर्द घूमती है। दोनों स्कूल टाइम से एक-दूसरे से प्यार करते है। शादी होती है, लेकिन शादी के बाद बात टकरार तक पहुंचाती है और इसके बाद दोनों तलाक लेकर अलग होने की सोचते हैं।

 

यहाँ पढ़िएRashtra Kavach OM Box Office Day 1: आदित्य रॉय कपूर नहीं दिखा पाए अपना जलवा, मेकर्स को मिली निराशा

 

कुकु अकेला नहीं है जो अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान है, बल्कि उसके पापा भीम (अनिल कपूर) भी तलाक लेने की सोच रहे हैं। पाटियाला की इस फैमिली में हर इंसान अपने रिश्ते से परेशान है। अब मूवी के अंत में किसकी शादी बचती और किसका तलाक होता है. ये जानने के लिये आपको पूरी फिल्म देखनी होगी। फिल्म के निर्देशक राज मेहता इसके पहले पंजाबी पृष्ठभूमि की ही एक और फिल्म ‘गुड न्यूज’ भी धर्मा प्रोडक्शंस के लिए बना चुके हैं।

 

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts