---विज्ञापन---

JJJ Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में हुआ इजाफा, देखें आंकड़े

JJJ Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) 24 जून को पर्दे पर रिलीज हुई। इस मल्टी स्टारर फिल्म का इंतजार लोगों को पिछले काफी समय से था। वहीं फिल्म की पूरी कास्ट भी जमकर इसका प्रोमोशन करती […]

JJJ Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) 24 जून को पर्दे पर रिलीज हुई। इस मल्टी स्टारर फिल्म का इंतजार लोगों को पिछले काफी समय से था। वहीं फिल्म की पूरी कास्ट भी जमकर इसका प्रोमोशन करती दिखाई दी थी। फिल्म जुगजुग जियो का एक अलग सा क्रेज भी लोगों में देखने को मिला था। क्योकि काफी इंतजार के बाद ये फिल्म रिलीज हुई। लेकिन इसी बीच अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर रही है, ये हम आज आपको बताने जा रहे हैं।

 

और पढ़िए – 

 

जहां फिल्म को लेकर रिलीज से पहले ही बज बना हुआ था, तो वहीं फिल्म ये कहा जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी। लेकिन ओपनिंग डे के कलेक्शन को देखने के बाद हर किसी की उम्मीद पर पानी फिर गया। क्योंकि बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर और वरुण धवन की इस फिल्म ने फर्स्ट डे पर 9.28 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। लेकिन वीकेंड पर यानि कि दूसरे दिन इस फिल्म के कलेक्शन में इजाफा देखने को मिला है।

 

और पढ़िए –

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 12.55 करोड़ का कलेक्शन किया है। यानि कि अगर टोटल कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने अबतक 21.83 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इसके अलावा फिल्म के वीकेंड पर अच्छा बिजनेस करने के कयास लगाए जा रहे हैं। फिल्म की बात करें तो जुगजुग जियो एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कहानी कुकु (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) के ईद-गिर्द घूमती है। जो कि स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को प्यार करते हैं।

‘जुग जुग जियो’ में रिश्तों की उन परेशानियों को दिखाया गया है, जिनके बारे में हमारी पिछली जनरेशन बिल्कुल भी बात नहीं करती। पिछली जनरेशन इन सभी परेशानियों को नजरअंदाज कर देती थी, लेकिन इस जनरेशन को ये बिल्कुल भी स्वीकार नहीं है। ऐसे में अगर बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो ये दर्शकों को काफी पसंद आया है और जिन लोगों ने स्पेशल शोज में ‘जुग जुग जियो’ देखी है, उन्हें यह मूवी भी काफी पसंद भी आई है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 26, 2022 12:09 PM