Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

JJJ B’O Collection Week 4: चार हफ्ते में ‘जुगजुग जियो’ नहीं पहुंची 100 करोड़ के पार, किया इतना कारोबार

- Advertisement -

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Week 4: वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म ‘जुगजुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) चौथे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर खड़ी रही हुई है, वो बात और है कि चौथे हफ्ते में भी इस फिल्म ने 100 करोड़ के आंकड़े को पार नहीं किया है। ये मूवी 24 जून को पर्दे पर रिलीज हुई थी। अब आंकड़ों की बात करें तो, चौथे वीकेंड पर इस फिल्म का बिजनेस ठीक-ठाक ही रहा।

और पढ़िए – रॉकी भाई का सिनेमाघरों में चला सिक्का, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

 

दरअसल इस चौथे हफ्ते में इस फिल्म को टक्कर देने के लिए राजुमार राव की फिल्म और तापसी की फिल्म भी सामने खड़ी थी, जहां लोगों को बाकी दो फिल्मों ने काफी अट्रैक्ट किया। हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक ‘जुगजुग जियो’ ने बीते रविवार को 1 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जबकि शुक्रवार को महज 40 लाख और शनिवार को 75 लाख रुपये कमाए। इन चार सप्ताह में फिल्म ने कुल 83.12 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

और पढ़िए – बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमा पड़ा राजामौली की फिल्म का कलेक्शन, जानें इसकी बड़ी वजह

अब फिल्म की बात करें तो, ‘जुग जुग जियो’ राज मेहता के डायरेक्शन में बनी है। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन, कियारा आडवाणी के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली भी अहम रोल नजर आ रहे हैं। इस फैमिली ड्रामा फिल्म की कहानी कुकु (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) के ईद-गिर्द घूमती है, जो कि स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को प्यार करते हैं। ‘जुग जुग जियो’ में रिश्तों की उन परेशानियों को दिखाया गया है, जिनके बारे में हमारी पिछली जनरेशन बिल्कुल भी बात नहीं करती।

 

यहाँ पढ़िए बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss