Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

JJJ B’O Collection Day 9: दूसरे शनिवार को ‘जुग जुग जियो’ ने पकड़ी रफ्तार, किया इतने करोड़ का कारोबार

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 9: फैमिली ड्रामा पर बेस्ड फिल्म ‘जुग जुग जियो’ कुछ दिन पहले 24 जून को ही सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। बीते शुक्रवार को दो फिल्मों की रिलीज के बाद भी थिएटर्स पर दर्शकों की पहली पसंद ‘जुग जुग जियो’ ही बनी हुई है। अब इस फिल्म ने […]

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 9: फैमिली ड्रामा पर बेस्ड फिल्म ‘जुग जुग जियो’ कुछ दिन पहले 24 जून को ही सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। बीते शुक्रवार को दो फिल्मों की रिलीज के बाद भी थिएटर्स पर दर्शकों की पहली पसंद ‘जुग जुग जियो’ ही बनी हुई है। अब इस फिल्म ने दूसरे शनिवार यानि 9वें दिन बिजनेस में बढ़ोतरी कर ली है। फैंस ने इस फिल्म को अच्छे खासे रिव्यूज भी दिए है और भरपूर प्यार दे रहे हैं।

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को सिनेमाघरों पर लगे हुए दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। फिल्म ने बीते शनिवार को 4.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने अब तक कुल 61.44 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के पिछले सप्ताह के आंकड़ों की बात करें तो शुक्रवार को 9.28 करोड़ रुपये, शनिवार को 12.55 करोड़ रुपये, रविवार को 15.10 करोड़ रुपये, सोमवार 4.82 करोड़ रुपये, मंगलवार 4.52 करोड़ रुपये, बुधवार को 3.97, गुरुवार को 3.42 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 3.03 करोड़, और शनिवार को 4.75 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। इस तरह से फिल्म 61.44 करोड़ रुपये के आंकड़े को हासिल कर चुकी है।

 

और पढ़िए – पांचवें हफ्ते में भी नहीं थमा ‘भूल भुलैया 2’ का तूफान, किया इतना कारोबार

 

अब फिल्म की बात करें तो, ‘जुग जुग जियो’ राज मेहता के डायरेक्शन में बनी है। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन, कियारा आडवाणी के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली भी अहम रोल नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी कुकु (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) के ईद-गिर्द घूमती है। जो कि स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को प्यार करते हैं। ‘जुग जुग जियो’ में रिश्तों की उन परेशानियों को दिखाया गया है, जिनके बारे में हमारी पिछली जनरेशन बिल्कुल भी बात नहीं करती। पिछली जनरेशन इन सभी परेशानियों को नजर अंदाज कर देती थी, लेकिन इस जनरेशन को ये बिल्कुल भी स्वीकार नहीं है।

 

और पढ़िए – ‘भूल भुलैया 2’ ने पांचवें हफ्ते में कमाए इतने करोड़, इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

 

यहाँ पढ़िए बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 03, 2022 12:36 PM