---विज्ञापन---

JJJ B’O Collection Day 7: पहले हफ्ते मेकर्स की उम्मीदों पर खरी उतरी ‘जुग जुग जियो’, देखें आकंड़े

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड में आजकल फैमिली ड्रामा फिल्म बहुत कम ही देखने को मिलती हैं, मगर काफी समय बाद बॉक्स ऑफिस पर फैमिली से जुड़े उतार-चढ़ाव की कहानी पर्दे पर आई है। वो फिल्म कोई और नहीं बल्कि ‘जुग जुग जियो’ है, जो 24 जून को पर्दे पर रिलीज हुई […]

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड में आजकल फैमिली ड्रामा फिल्म बहुत कम ही देखने को मिलती हैं, मगर काफी समय बाद बॉक्स ऑफिस पर फैमिली से जुड़े उतार-चढ़ाव की कहानी पर्दे पर आई है। वो फिल्म कोई और नहीं बल्कि ‘जुग जुग जियो’ है, जो 24 जून को पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी लम्बे समय से बज बना हुआ था। यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। इसी कारण बॉलीवुड फिल्म ने पहले वीकेंड में ही अपना झंडा गाड़ दिया है।

 

यहाँ पढ़िएJJJ B’O Collection Day 8: वरुण-कियारा की ‘जुगजुग जियो’ ने चली कछुए की चाल, किया इतना कारोबार

 

आगे बता दें कि बृहस्पतिवार को फिल्म के आंकड़ों में बढ़ोतरी हुई है। तरण आदर्श के मुताबिक 7वें दिन फिल्म की कमाई 3.42 करोड़ रुपये ही हुई, जिसके बाद फिल्म की टोटल कमाई 53.66 करोड़ रुपये हो गई। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की रिलीज से लेकर अब तक के आंकड़ों पर नजर डालें तो, शुक्रवार को 9.28 करोड़ रुपये, शनिवार को 12.55 करोड़ रुपये, रविवार को 15.10 करोड़ रुपये, सोमवार 4.82 करोड़ रुपये, मंगलवार 4.52 करोड़ रुपये, बुधवार को 3.97 करोड़ रुपये और बृहस्पतिवार को 3.42 करोड़ का बिजनेस किया है।

 

यहाँ पढ़िएRashtra Kavach OM Box Office Day 1: आदित्य रॉय कपूर नहीं दिखा पाए अपना जलवा, मेकर्स को मिली निराशा

 

अब फिल्म की बात करें तो, ‘जुग जुग जियो’ राज मेहता के डायरेक्शन में बनी है। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन, कियारा आडवाणी के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली भी अहम रोल नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी कुकु (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) के ईद-गिर्द घूमती है। जो कि स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को प्यार करते हैं। ‘जुग जुग जियो’ में रिश्तों की उन परेशानियों को दिखाया गया है, जिनके बारे में हमारी पिछली जनरेशन बिल्कुल भी बात नहीं करती। पिछली जनरेशन इन सभी परेशानियों को नजर अंदाज कर देती थी, लेकिन इस जनरेशन को ये बिल्कुल भी स्वीकार नहीं है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 01, 2022 12:44 PM