TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

JJJ B’O Collection Day 4: चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘जुग जुग जियो’ का बुरा हाल, कमाए सिर्फ इतने करोड़

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 4: ‘जुग जुग जियो’ बॉलीवुड की एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जो 24 जून को पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी लम्बे समय से बज बना हुआ था। यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, फिल्म की पूरी […]

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 4: 'जुग जुग जियो' बॉलीवुड की एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जो 24 जून को पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी लम्बे समय से बज बना हुआ था। यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, फिल्म की पूरी कास्ट भी जमकर इसका प्रमोशन करती दिखाई दे रही है। फिल्म 'जुग जुग जियो' का एक अलग सा क्रेज भी लोगों में देखने को मिला है। इसी कारण बॉलीवुड फिल्म ने पहले वीकेंड में ही एक नया रिकॉर्ड बना लिया।   और पढ़िए – Vikram B.O Collection: बॉक्स ऑफिस पर ‘विक्रम’ का कोहराम, जल्द होगी 400 करोड़ के क्लब में शामिल   आगे बता दें कि चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म के आंकड़ों में भारी गिरावट दर्ज की गई। तरण आदर्श के मुताबिक चोथे दिन फिल्म की कमाई सिर्फ 4.82 करोड़ रुपये ही हुई, जिसके बाद फिल्म की टोटल कमाई 41.75 करोड़ रुपये हो गई। फिल्म को दिल्ली एनसीआर, चंडीगढ़, बैंगलुरु, मुंबई, पुणे और गुजरात में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था। फिल्म की कमाई के ट्रेंड को देखते हुए अंदाजा लगाया गया था कि फिल्म चौथे दिन यानी सोमवार को भी अच्छा बिजनेस कर सकती है, मगर ऐसा ना हो सका। इस फिल्म ने 3 दिन में वर्ल्ड वाइड 60.84 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।   और पढ़िए – Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Collection: 5वें हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला ‘भूल भुलैया 2’ का सिक्का, जानें टोटल कलेक्शन   अब फिल्म की बात करें तो, 'जुग जुग जियो' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कहानी कुकु (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) के ईद-गिर्द घूमती है। जो कि स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को प्यार करते हैं। ‘जुग जुग जियो’ में रिश्तों की उन परेशानियों को दिखाया गया है, जिनके बारे में हमारी पिछली जनरेशन बिल्कुल भी बात नहीं करती। पिछली जनरेशन इन सभी परेशानियों को नजर अंदाज कर देती थी, लेकिन इस जनरेशन को ये बिल्कुल भी स्वीकार नहीं है।    

यहाँ पढ़िए - बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें

 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.