---विज्ञापन---

JJJ B’O Collection Day 3: ‘जुग जुग जियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर सेट किया नया रिकॉर्ड, देखें कलेक्शन

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड की मल्टी स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म का इंतजार लोगों को पिछले काफी समय से था। वहीं, फिल्म की पूरी कास्ट भी जमकर इसका प्रोमोशन करती दिखाई दी। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का एक अलग सा क्रेज भी […]

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड की मल्टी स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म का इंतजार लोगों को पिछले काफी समय से था। वहीं, फिल्म की पूरी कास्ट भी जमकर इसका प्रोमोशन करती दिखाई दी। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का एक अलग सा क्रेज भी लोगों में देखने को मिला है। यही वजह है कि बॉलीवुड फिल्म ने पहले वीकेंड में ही अपना नाम इस साल चौथी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली मूवी बन चुकी है।

 

और पढ़िए – Bhool Bhulaiyaa-2 B.O. Collection: ‘भूल भूलैया-2’ ने अब तक कमाए इतने करोड़, देखें आंकड़े

 

आगे बता दें कि फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को भी अच्छी कमाई की। तरण आदर्श के मुताबिक तीसरे दिन फिल्म की कमाई 15.10 करोड़ रुपये रही, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई बढ़कर 36.93 करोड़ रुपये हो गई। मालूम हो कि फिल्म को दिल्ली एनसीआर, चंडीगढ़, बैंगलुरु, मुंबई, पुणे और गुजरात में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कमाई के ट्रेंड को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म चौथे दिन यानी सोमवार को भी अच्छा बिजनेस कर सकती है।

 

और पढ़िए –

 

अब फिल्म की बात करें तो, ‘जुग जुग जियो’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कहानी कुकु (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) के ईद-गिर्द घूमती है। जो कि स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को प्यार करते हैं। ‘जुग जुग जियो’ में रिश्तों की उन परेशानियों को दिखाया गया है, जिनके बारे में हमारी पिछली जनरेशन बिल्कुल भी बात नहीं करती। पिछली जनरेशन इन सभी परेशानियों को नजर अंदाज कर देती थी, लेकिन इस जनरेशन को ये बिल्कुल भी स्वीकार नहीं है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 27, 2022 12:29 PM