Jersey Day 2 Collection: दूसरे दिन ‘जर्सी’ के कलेक्शन में बढ़ोतरी, इतने करोड़ का किया कारोबार

- Advertisement -

मुंबई। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) लम्बे इंतजार के बाद बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। बता दें कि बीते शुक्रवार को एक्टर की ये मूवी थिएटर्स पर आ चुकी हैं। बता दें कि फिल्म जर्सी का पहले दिन का प्रदर्शन थोड़ा निराशाजनक रहा, बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ 2 की आंधी इस तरह छाई रही कि शाहिद और मृणाल की फिल्म ‘जर्सी’ उसके आगे टिक नहीं पाई। हालांकि, पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में इजाफा देखने को मिला है।

जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, ‘जर्सी’ का दूसरे दिन का कलेक्शन 5.50 करोड़ रुपये रहा है। ऐसे में देखा जाए तो शाहिद की फिल्म ने दो दिनों में कुल 9.50 करोड़ रूपये का कारोबार किया है। बता दें कि शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ का पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 7.10 करोड़ रुपये बताया जा रहा था। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन इसने करीब 4.70 करोड़ रुपये का नेट कारोबार किया। फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 5.90 करोड़ रुपये और विदेश में फिल्म की कमाई करीब 1.20 करोड़ रुपये रही थी।

आखिर में बता दें कि देश में करीब 2100 और विदेश में करीब 600 स्क्रींस पर रिलीज हुई फिल्म ‘जर्सी’, 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है। फिल्म के बार-बार टलने से इसकी प्रमोशन कॉस्ट बढ़कर करीब 10 करोड़ तक हो चुकी है। ऐसे में फिल्म की कुल लागत 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है। फिल्म की बात करें तो, ‘जर्सी’ में शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। वहीं, शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं। फिल्म पिता और बेटे की इमोशनल कहानी है। जर्सी नानी स्टारर नेशनल अवॉर्ड फिल्म का हिंदी रीमेक है।

 

- Advertisement -
Exit mobile version