TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Jersey Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर धीमी चली ‘जर्सी’, ओपनिंग डे पर कमाए सिर्फ इतने करोड़

मुंबई। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) लम्बे इंतजार के बाद बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। बता दें कि बीते शुक्रवार एक्टर की ये मूवी थिएटर्स पर आ तो गई, मगर जब इसका सामना ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और RRR से हुआ, तो ये फिल्म ओपनिंग डे पर कारोबार करने में पीछे […]

मुंबई। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) लम्बे इंतजार के बाद बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। बता दें कि बीते शुक्रवार एक्टर की ये मूवी थिएटर्स पर आ तो गई, मगर जब इसका सामना 'केजीएफ चैप्टर 2' और RRR से हुआ, तो ये फिल्म ओपनिंग डे पर कारोबार करने में पीछे रह गई। गौरतलब है कि जब से 'केजीएफ चैप्टर 2' का आगमन सिनेमाघरों पर हुआ है तभी से बाकी फिल्मों का कारोबार धराशाही हो गया है। इसी वजह पहले ही कयास लगाए गए थे कि यश की मूवी के आगे दूसरी कोई टिक नहीं पाएगी। बता दें कि शाहिद कपूर के फिल्म की शुरुआत ठंडी रही। फिल्म ने अपने अपेनिंग डे पर महज 5.50 से 7 करोड़ का बिजनेस किया। जी हां, फिल्म के पहले दिन की कमाई निराशाजनक रही। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म दूसरे दिन यानी शनिवार को 7 से 10 करोड़ के बीच का बिजनेस कर सकती है। वीकेंड पर इतने का कलेक्शन करना फिल्म के लिए कोई बड़ी बात नहीं होगी। जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ का पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 7.10 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन इसने करीब 4.70 करोड़ रुपये का नेट कारोबार किया है। फिल्म का घरेलू ग्रॉस कलेक्शन 5.90 करोड़ रुपये और विदेश में फिल्म की कमाई करीब 1.20 करोड़ रुपये रही। आखिर में बता दें कि देश में करीब 2100 और विदेश में करीब 600 स्क्रींस पर रिलीज हुई फिल्म ‘जर्सी’, 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है। फिल्म के बार-बार टलने से इसकी प्रमोशन कॉस्ट बढ़कर करीब 10 करोड़ तक हो चुकी है। ऐसे में फिल्म की कुल लागत 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है। देखा जाए तो शुरूआती दिन पर इतना कलेक्शन बहुत कम है, लेकिन अभी तो सिर्फ स्टार्टिंग है, क्या पता 'जर्सी' कछुए की चाल छोड़, जल्द ही खरगोश की स्पीड पकड़ ले और बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह का जलवा यूं ही बरकरार रहे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.