Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Avatar-2 BO Collection Day-5: जेम्स कैमरून की ‘अवतार-2’ जल्द होगी 200 करोड़ के क्लब में शामिल, जानें आंकड़े

Avatar-2 BO Collection Day-5: जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। इस फिल्म का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के डायलॉग लोगों को फिल्म देखने पर […]

Avatar-2 BO Collection Day-5
Avatar-2 BO Collection Day-5

Avatar-2 BO Collection Day-5: जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। इस फिल्म का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के डायलॉग लोगों को फिल्म देखने पर मजबूर कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म के 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस (Avatar-2 BO Collection Day-5) कलेक्शन सामने आया है।

Avatar 2 trailer may release alongside a certain Marvel movie... | TechRadar

5वें दिन किया इतना कारोबार

जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’  (Avatar The Way of Water) के 5वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो, फिल्म ने ओपनिंग डे यानी की पहले दिन 40 करोड़ का आंकड़ा पार किया था और फिर दूसरे दिन फिल्म ने करीब 42-43 करोड़ के बीच की कमाई की। तीसरे दिन फिल्म ने 50 करोड़ का कारोबार किया और चौथे दिन फिल्मने 18.50 करोड़ रुपये कमाए। इस हिसाब से फिल्म ने अब तक कुल 163.40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जिस तरह से ये फिल्म कमाई कर रही हैं, अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म तहलका मचा रही है।

और पढ़िए – ‘अवतार 2’ ने तीन दिन में किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

Avatar 2 is ready for launch – but has James Cameron left it too late? | Avatar | The Guardian

वीकेड पर होगा वार!

जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’  (Avatar The Way of Water) ने महज 5 दिन में 163.40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और उम्मीद है कि ये फिल्म इस हफ्ते 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।  इतना ही नहीं अन्य भाषाओं में भी फिल्म ने शानदार कमाई की है और हर भाषा में ये फिल्म धुंआधार कारोबार कर रही है, जिससे फिल्म को मुनाफा हो रहा है और ऐसे में जेम्स कैमरून का डंका हर तरफ बज रहा है।

Avatar: The Way of Water - Rotten Tomatoes

2009 में रिलीज हुआ था पहला पार्ट

जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म ‘अवतार’ (Avatar) का पहला पार्ट 2009 में रिलीज हुआ था और इसके पहले पार्ट के बाद से ही फैंस को दूसरे पार्ट का इंतजार था। फिल्म के पहले पार्ट ने इतनी शानदार कमाई की थी कि उस साल की ये फिल्म दुनिया की सबसे महंगी फिल्म में शामिल हो गई थी। वहीं इसका फिल्म का दूसरा पार्ट लगभग 200 करोड़ रुपये में बना है और ये फिल्म इतने करोड़ इस हफ्ते कमा सकती है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 21, 2022 08:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.