Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Drishyam 2 BO Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ का हल्ला बोल, 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल

Drishyam 2 BO Collection Day 5: अजय देवगन (Ajay Devgn) की हर फिल्म का फैंस को इंतजार रहता हैं। हाल ही में ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) रिलीज हुई है। ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉड तोड़ रही है और फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग लोगों का दिल जीत रही हैं। इस फिल्म को […]

Ajay Devgn
Ajay Devgn

Drishyam 2 BO Collection Day 5: अजय देवगन (Ajay Devgn) की हर फिल्म का फैंस को इंतजार रहता हैं। हाल ही में ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) रिलीज हुई है। ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉड तोड़ रही है और फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग लोगों का दिल जीत रही हैं। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ रही हैं। वहीं अब फिल्म ‘दृश्यम 2’ के 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है जो चौंकाने वाला है।

और पढ़िएKantara Box Office Collection: कांतारा ने रचा इतिहास, दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये का किया कारोबार

Drishyam 2 review: Ajay Devgn-starrer surprises you with intelligent twists | Bollywood - Hindustan Times

पांचवें दिन किया इतना कारोबार

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं। तब से लेकर अब तक फिल्म धुंआधार कमाई कर रही हैं। वहीं फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) के आंकड़ों की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुकाबिक, पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 15.38 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म ने 21.59 का कारोबार किया, तीसरे दिन फिल्म ने यानी की रविवार को 27.17 करोड़ का कारोबार किया और चौथे दिन यानी की सोमवार को 76.1 करोड़ की कमाई की। वहीं अब पांचवें दिन फिल्म ने लगभग 10.48 करोड़ का कलेक्शन किया। इस हिसाब से फिल्म ने कुल 86.49 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

100 करोड़ के क्लब में शामिल!

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) जिस तरह से कमाई कर रही है, उसके हिसाब से उम्मीद है कि ये फिल्म इस वीकेंड तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म फिल्म ‘दृश्यम 2’ से मेकर्स को जैसी उम्मीद थी, वैसा ही रिस्पॉन्स दर्शकों से मिल रहा है। आपको बता दें, लगभग 7 साल बाद अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ का दूसरा पार्ट सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। वहीं ये फिल्म साल 2022 की टॉप लिस्ट में भी शुमार हो गई है जो जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है।

और पढ़िएDrishyam 2 BO Collection Day 4: अजय देवगन का बॉक्स ऑफिस पर राज, चौथे दिन ‘दृश्यम 2’ ने की धुंआधार कमाई

Ajay Devgn's Drishyam 2 OTT premiere on Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar? When and where to watch | Ott News – India TV

अभिषेक ने फिल्म को किया डायरेक्ट

अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) को अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू (Tabu), श्रिया सरन (Shriya Saran) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) अहम किरदार निभा रहे हैं। ‘दृश्यम 2’ मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रीमेक है। मोहनलाल की ‘दृश्यम का ही कई भाषाओं तेलुगु, तमिल और हिंदी में रीमेक किया गया था। वहीं फिल्म का दूसरा पार्ट भी मलयालम भाषा में रिलीज हुई थी जिसके बाद इसे तेलुगू और अब हिंदी में रिक्रिएट किया गया है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 23, 2022 10:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.