Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Goodbye BO Collection Day-3: वीकेंड पर नहीं चला ‘गुडबाय’ का गुड लक, तीसरे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

Goodbye BO Collection Day-3: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर को रिलीज हो गई। इस फिल्म से साउथ की दमदार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में कदम रख दिया हैं। उम्मीद थी की फिल्म को वीकेंड पर मुनाफा होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं […]

Goodbye
Goodbye

Goodbye BO Collection Day-3: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर को रिलीज हो गई। इस फिल्म से साउथ की दमदार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में कदम रख दिया हैं। उम्मीद थी की फिल्म को वीकेंड पर मुनाफा होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं अब फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया है जो बेहद ही चौंकाने वाला है।

यहाँ पढ़िएGoodbye BO Collection Day 2: दूसरे दिन फिल्म ‘गुडबाय’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी उछाल, किया इतने करोड़ का कारोबार

Goodbye box office collection Day 2: Amitabh Bachchan, Rashmika Mandanna's film fails to lure audience to theatres - India Today

‘गुडबाय’ ने कमाए इतने करोड़

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आए है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन अब तक की सबसे कम कमाई की है। रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें, पहले दिन फिल्म ने 1.2 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन 1.59 करोड़ का कारोबार किया और तीसरे दिन फिल्म ने लगभग 1.50 करोड़ का कमाए जिसके हिसाब से फिल्म ने 4.29 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

Goodbye Box Office Collection Day 1: Amitabh-Rashmika Film Likely To Register a Low Opening! - See Latest

अमिताभ-रश्मिका ने जीता फैंस का दिल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) में पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं साउथ में भी फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है। मेकर्स को अभी भी उम्मीद है कि सोमवार को फिल्म अच्छा कारोबार कर सकती है। वहीं फिल्म ‘गुडबाय’ की बात करें तो ये एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे विकास बहल ने लिखा और डायरेक्ट किया है।

यहाँ पढ़िएGodfather BO Collection Day 3: चिरंजीवी और सलमान खान की जोड़ी मचा रही धमाल, तीसरे दिन 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Goodbye movie review: Scattershot film about death has its poignant moments

इन सितारों ने भी पर्दे पर दिखाया जलवा

‘गुडबाय’ (Goodbye) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और नीना गुप्ता के साथ-साथ पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं और सभी की एक्टिंग फैंस का दिल जीत रही हैं जिसे देखने फैंस थिएटर जा रहे हैं। फिल्म ‘गुडबाय’ एकता कपूर द्वारा सह-निर्मित है जिसमें नीना गुप्ता बिग बी की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। वहीं फिल्म ने जिस हिसाब से शुरुआत की थी उससे अंदाजा लगाया जा रहा था वीकेंड पर फिल्म को अच्छा मुनाफा हो सकता है जो नहीं हुआ।

First published on: Oct 10, 2022 12:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.