---विज्ञापन---

Godfather BO Collection Day 3: चिरंजीवी और सलमान खान की जोड़ी मचा रही धमाल, तीसरे दिन 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Godfather BO Collection Day 3: चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) सिनेमाघरों में 5 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ देखने को मिल रही हैं। वहीं अब इस फिल्म […]

Godfather
Godfather

Godfather BO Collection Day 3: चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) सिनेमाघरों में 5 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ देखने को मिल रही हैं। वहीं अब इस फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है जो बेहद ही चौंकाने वाला है।

यहाँ पढ़िए Vikram Vedha BO Collection Week 1: पहले हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में नहीं पहुची ‘विक्रम वेधा’, जानें आंकड़े

Godfather Movie Review: Chiranjeevi's Fan Service Walks The Staple Path On Which Leaves Fly Every time He Lifts His Foot

बॉक्स ऑफिर पर ‘गॉडफादर’ का दबदबा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन 32 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं तीनों दिनों की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर लगभग 38 करोड़ रुपये करोड़ का कारोबार किया। दूसरे दिन फिल्म ने 31 करोड़ रुपये कमाए। इसी के साथ फिल्म ने तीसरे दिन 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक, फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है। सिर्फ तीन दिन में ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

चिरंजीवी-सलमान की जोड़ी ने मचाया धमाल

‘गॉडफादर’ (Godfather) में चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ-साथ सलमान खान (Salman Khan) पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस को चिरंजीवी और सलमान खान की जोड़ी काफी पसंद आ रही हैं। फिल्म में साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) भी लीड रोल प्ले करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान का जबरदस्त एक्शन और ट्यूनिंग देखने को मिल रही है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं फिल्म में सत्य देव (Satya Dev) भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Godfather BO Collection Day 2: दूसरे दिन ‘गॉडफादर’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी धहाड़, किया इतना कारोबार

Why GodFather must work for Megastar Chiranjeevi, after a spectacular flop in Acharya - Movies News

जल्द होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल

‘गॉडफादर’ (Godfather) फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस किया और ये मलयालम फिल्म ‘लूसीफर’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म ‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे धमाल मचाते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म में पुरी जगन्नाथ भी कैमियो करते नजर आ रहे हैं। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब तक 200 करोड़ का आंकड़ा पार करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 08, 2022 12:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.