---विज्ञापन---

Bhediya BO Collection Day 5: पांचवें दिन फिल्म ‘भेड़िया’ ने दर्ज की गिरावट, किया अब तक का सबसे कम कारोबार

Bhediya BO Collection Day 5: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ‘भेड़िया’ फिल्म को दर्शकों का अब मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। शुरुआती दिनों में फिल्म ने शानदार कमाई की लेकिन अब फिल्म का आंकड़ा लगातार गिरता जा रहा है। वहीं अब  […]

Bhediya BO Collection Day 5
Bhediya BO Collection Day 5

Bhediya BO Collection Day 5: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ‘भेड़िया’ फिल्म को दर्शकों का अब मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। शुरुआती दिनों में फिल्म ने शानदार कमाई की लेकिन अब फिल्म का आंकड़ा लगातार गिरता जा रहा है। वहीं अब  फिल्म के पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है जो काफी कम है। जानें अब तक के आंकड़े।

Bhediya Movie Review: You'll Come In For Varun Dhawan, But Will Stay Back  For Abhishek Banerjee!

किया इतने करोड़ का कारोबार

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के आंकड़ों की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को यानी की पहले दिन फिल्म ने 7.48 करोड़ का कारोबार किया, दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म ‘भेड़िया’ ने 9.57 करोड़ का कलेक्शन किया है, तीसरे दिन यानी की रविवार को फिल्म ने लगभग 11 करोड़ की कमाई की, चौथे दिन यानी की सोमवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 3.85 करोड़ का कारोबार किया और अब पांचवें दिन यानी की मंगलवार को फिल्म ने सिर्फ 3.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

Bhediya Day 5 (Tuesday) Collection Update for Morning Shows -  Boxofficeindia, Box Office India, Box Office Collection, Bollywood Box  Office, Bollywood Box Office

जल्द होगी 50 करोड़ के क्लब में शामिल

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के कुल आंकड़ों की बात करें तो फिल्म ने अब तक 36.90 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया। इस फिल्म को 60 करोड़ रुपये की लागत में बनाया गया है। मेकर्स ने जैसा सोचा था वैसा ही फिल्म को रिस्पॉन्स मिल रहा है और उम्मीद है कि इस हफ्ते ये फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। इस फिल्म में कृति सेनन और वरुण धवन की जोड़ी पर्दे पर छा रही हैं।

Bhediya Film Kriti Sanon First Look Reveal After Varun Dhawan In Bhediya  Entertainment news - Bhediya: डॉक्टर बनकर 'भेड़िया' को कंट्रोल करेंगी कृति  सेनॉन, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

पर्दे पर फिर दिखेंगे साथ 

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) की सफलता पर सिनेमा जगत के कई सितारों ने टीम और स्टार्स को बधाई दी। इस फिल्म के गाने भी दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। साथ ही वरुण और कृति की एक्टिंग लोगों का दिल जीत रही है। आपको बता दें, ये जोड़ी फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएगी। ‘बवाल’ फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन खबर है कि ये फिल्म साल 2023 में रिलीज हो सकती है।

First published on: Nov 30, 2022 08:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.