Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Ek Villain Returns B’O Collection Week 1: पहले हफ्ते में ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ की रफ्तार धीमी, कमाए सिर्फ इतने करोड़

Ek Villain Returns Box Office Collection Week 1: ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ 29 जुलाई को थिएटर्स पर हल्ला बोल चुकी है। बता दें कि शुरुआत के कुछ दिन तो फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरी, मगर पहले हफ्ते में ही फिल्म पर्दे पर बिल्कुल धवस्त हो गई। बता दें कि […]

Ek Villain Returns Box Office Collection Week 1: ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ 29 जुलाई को थिएटर्स पर हल्ला बोल चुकी है। बता दें कि शुरुआत के कुछ दिन तो फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरी, मगर पहले हफ्ते में ही फिल्म पर्दे पर बिल्कुल धवस्त हो गई। बता दें कि मोहित सूरी के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ को पहले वीकेंड में अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था।

हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक पहले सप्ताह में मूवी ने सिर्फ 32.92 रुपये का बिजनेस किया है। जबकि पहले दिन यानि शुक्रवार को फिल्म ने 7.05 करोड़ रुपये और शनिवार को 7.47 करोड़ रुपये, रविवार को 9.02 करोड़ रुपये, सोमवार को 3.02 करोड़ रुपये, मंगलवार को 2.64 करोड़ रुपये, बुधवार को 2.07 करोड़ रुपये और गुरुवार के दिन 1.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। बता दें कि इस फिल्म को करीब 80 करोड़ रुपये की मेकिंग और प्रचार लागत से बनाया गया है, जिसके हिसाब से पहले दिन का बिजनेस काफी अच्छी शुरुआत है। जबकि एडवांस बुकिंग के जरिए भी फिल्म पहले ही करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी थी।

आगे बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी शामिल हैं। फिल्म के इस सीक्वल का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसको निर्मित किया है। बरहाल अब इस फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो 27 जून 2014 को फिल्म ‘एक विलेन’ रिलीज हुई थी। अब आठ साल बाद ये इसका दूसरा पार्ट आया है, जो फैंस को पसंद आ रहा है।

First published on: Aug 05, 2022 06:46 PM