--- विज्ञापन ---

Ek Villain Returns B’O Collection Day 4: चौथे दिन ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ के बिजनेस में आई गिरावट, जानें आंकड़े

- Advertisement -

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 4: हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ 29 जुलाई को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी हैं। बता दें कि तीन दिन तो फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरी, मगर चौथे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई। मोहित सूरी के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ को पहले वीकेंड में अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था।

हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक चौथे दिन यानि सोमवार को फिल्म ने 3.02 करोड़ रुपये का कोराबार किया है। जबकि पहले दिन यानि शुक्रवार को फिल्म ने 7.05 करोड़ रुपये और शनिवार को 7.47 करोड़ रुपये और रविवार को 9.02 का कलेक्शन किया था। अब तक इस फिल्म ने टोटल 26.56 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। बता दें कि इस फिल्म को करीब 80 करोड़ रुपये की मेकिंग और प्रचार लागत से बनाया गया है, जिसके हिसाब से पहले दिन का बिजनेस काफी अच्छी शुरुआत है। जबकि एडवांस बुकिंग के जरिए भी फिल्म पहले ही करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी थी।

आगे बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी शामिल हैं। फिल्म के इस सीक्वल का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसको निर्मित किया है। बरहाल अब इस फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो 27 जून 2014 को फिल्म ‘एक विलेन’ रिलीज हुई थी। अब आठ साल बाद ये इसका दूसरा पार्ट आया है, जो फैंस को पसंद आ रहा है।

 

- Advertisement -
Exit mobile version