Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Ek Villain Returns B’O Collection Day 1: पहले दिन ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ ने बॉक्स ऑफिस पर बिखेरा जादू, जानें कलेक्शन

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘एक विलेन’ को इतनी कामयाबी हासिल हुई कि अब इस फिल्म का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ सिनेमाघरों पर धमाल मचाने आ चुका है। कल यानि 29 जुलाई को ये फिल्म थिएटर्स पर दस्तक दे चुकी है। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म […]

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘एक विलेन’ को इतनी कामयाबी हासिल हुई कि अब इस फिल्म का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ सिनेमाघरों पर धमाल मचाने आ चुका है। कल यानि 29 जुलाई को ये फिल्म थिएटर्स पर दस्तक दे चुकी है। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ को बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन यानि शुक्रवार को फिल्म ने 7.05 करोड़ रुपये का कोराबार किया है। पहले दिन के आंकड़े को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म शनिवार और रविवार को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। बता दें कि इस फिल्म को करीब 80 करोड़ रुपये की मेकिंग और प्रचार लागत से बनाया गया है, जिसके हिसाब से पहले दिन का बिजनेस काफी अच्छी शुरुआत है। जबकि एडवांस बुकिंग के जरिए भी फिल्म पहले ही करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी थी।

आगे बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी शामिल हैं। फिल्म के इस सीक्वल का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसको निर्मित किया है। बरहाल अब इस फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो 27 जून 2014 को फिल्म ‘एक विलेन’ रिलीज हुई थी। अब आठ साल बाद ये इसका दूसरा पार्ट आया है, जो फैंस को पसंद आ रहा है।

First published on: Jul 30, 2022 01:47 PM