Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Drishyam 2 Box Office Collection: रिलीज के 10वें दिन भी ‘दृश्यम 2’ ने की बंपर कमाई, 143 करोड़ रुपये पहंचा कुल कलेक्शन

Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का कलेक्शन हर दिन तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है। रिलीज के 10वें दिन भी ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ने जबरदस्त कमाई […]

Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का कलेक्शन हर दिन तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है।
रिलीज के 10वें दिन भी ‘दृश्यम 2’ ने की बंपर कमाई, 143 करोड़ रुपये पहंचा कुल कलेक्शन

Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का कलेक्शन हर दिन तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है। रिलीज के 10वें दिन भी ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ने जबरदस्त कमाई की है। दर्शकों से फिल्म को मिल रही रिस्पॉन्स को देखकर  निर्माता गदगद हो गए हैं।

और पढ़िएBhediya BO Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘भेड़िया’ की दहाड़, दूसरे दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ का धमाका

दर्शकों से ‘दृश्यम 2’ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। यही कारण है कि फिल्म का कलेक्शन (Drishyam 2 Box Office Collection) लगातार बढ़ रहा है। अपनी शानदार कहानी के दम पर ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज के 10वें दिन भी बंपर कमाई कर ये ये साबित कर दिया है कि अजय देवगन की ये फिल्म इस साल की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार होने वाली है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो रिलीज के 10वें दिन अजय की ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 17.32 करोड़ का कारोबार किया है।

पिछले तीन दिन मेंकी बंपर कमाई

बता दें कि दूसरे हफ्ते में ‘दृश्यम 2’ का ये कलेक्शन सबसे ज्यादा है। इसके साथ ही सेकेंड वीकेंड पर अजय देवगन की  फिल्म का कुल कलेक्शन 38 करोड़ रुपये के आस-पास रहा है। पिछले तीन दिन में ‘दृश्यम 2’ ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। बंपर कमाई को देखकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

और पढ़िएBhediya BO Collection Day 3: फिल्म ‘भेड़िया’ का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

‘दृश्यम 2’ का कुल कलेक्शन

‘दृश्यम 2’ ने पहले वीकेंड पर 66 करोड़ रुपये और दूसरे वीकेंड पर 38 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वहीं कुल कलेक्शन (Drishyam 2 Total Box Office Collection) की बात करें तो अजय देवगन (Ajay Devgn) की इस फिल्म ने रिलीज के 10 दिन 143 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 28, 2022 02:03 PM