-विज्ञापन-

Drishyam 2 Box Office Collection: ‘दृश्यम 2’ के आगे टाय-टाय फिस्स हुई काजोल-वरुण की फिल्म, वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ के क्लब में शामिल

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'दृश्यम 2'ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जिससे ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है।

Drishyam 2 Box Office Collection: कुछ समय से बॉलीवुड की फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती जा रही हैं। बहुत कम फिल्में ही ऐसी हैं जिसने इस साल बॉक्सऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है। अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को पछाड़ते हुए कमाई का नया रिकॉर्ड बना दिया है। फिल्म देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में तगड़ी कमाई कर रही है। फिल्म अब वर्ल्डवाइड 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

फिल्म ने वर्ल्डवाइड कमाए 300 करोड़ रुपए

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने चौथे सोमवार को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दृश्यम 2 ने 26 दिनों में दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। दृश्यम 2 ने पहले हफ्ते में ही खुद को बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित कर दिया था। भारत में फिल्म का ग्रॉस बॉक्सऑफिस कलेक्शन 251 करोड़ है। भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में इस फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है।

और पढ़िए HIT 2 Box Office Collection: अमेरिका में भी छाया Adivi Sesh की फिल्म ‘हिट’, जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इन फिल्मों के साथ तीसरे नंबर पर पहुंची ‘दृश्यम 2’

इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म में तीसरे नंबर पर आ गई है ‘दृश्यम 2’। सुपरस्टार रणबीर कपूर की मोस्ट पॉपुलर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ने इस साल सबसे ज्यादा 431 करोड़ का कारोबार किया है। इसके अलावा डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ने भी 341 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं फिल्म की विदेशी कमाई 52 करोड़ रुपये हुई है। फिल्म ने रिलीज होने के कई हफ्तों बाद भी बॉक्सऑफिस पर कमाई करना कम नहीं किया है।

और पढ़िएSalaam Venky Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर भी नहीं दिखा Kajol की ‘सलाम वेंकी’ का जलवा, जानें कुल कलेक्शन

साउथ फिल्म की रीमेक हैं ‘दृश्यम 2’

अभिषेक पाठक के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन के अलावा तब्बू,अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, रजत कपूर, सौरभ शुक्ला और मृणाल जाधव भी हैं। ‘दृश्यम 2’ साल 2015 में आई ‘दृश्यम’ का दूसरा पार्ट है। ये फिल्म साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मोहनलाल की ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ का रीमेक है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट फिर बनेगा सई के लिए अड़चन, मुश्किल में विनायक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल है। मेकर्स ऑडियंस को रिझाने के लिए...

Nutrients Of Raw Papaya: कब्ज दूर कर पाचन तंत्र को बनाना चाहते हैं दुरुस्त, तो डाइट में शामिल करें ये चीज

Nutrients Of Raw Papaya: पपीता (Papaya) एक ऐसा फल है जो सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है। डॉक्टर भी पपीता खाने की सलाह...

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' और 'आर्या 2' से सबका दिल जीत लिया है। वहीं अब डीवा इस सीरीज की...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here