--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Doctor Strange 2 collection: ओपनिंग डे पर ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ ने किया शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

- Advertisement -

मुंबई। मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ भी साउथ फिल्मों की ही तरह रिलीज से पहले नए रिकॉर्ड बना चुकी है। मगर अब रिलीज के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना जज्बा कायम रखा है। इस बात की जानकारी खुद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी हैं। बता दें कि इसकी कमाई को देखकर बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक भी इनसिक्योर हो गए होंगे।

 

और पढ़िएMet Gala 2022: प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर का मेट गाला में जलवा, लूटी महफिल

 

 

और पढ़िएAcharya B.O. Collection Day-2: ‘आचार्य’ ने पर्दे पर मचाया तहलका, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़  

 

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म ने पहले दिन कुल 27.50 करोड़ का कारोबार किया है, जो बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार ओपनिंग से कम नहीं है। जहां कुछ दिनों से बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, वहीं हॉलीवुड मूवीज ने थिएटर्स पर तहलका मचा दिया है। ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ को फेमस डायरेक्टर सैम रैमी ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा फिल्म को केविन फेज ने प्रोड्यूस किया हैं। फिल्म में बेनेडिक्टर कम्बरबैच डॉक्टर स्ट्रेंज के किरदार में हैं।

बता दें कि उनके अलावा फिल्म में एलिजाबेथ ओस्लन, शिवेतल एजियोफोर, बेनेडिक्टर वोंग और रेचल मैकएडम्स भी नजर आ रहे हैं। मारवल स्टूडियो की इस फिल्म ने भी साबित कर दिया है कि दुनिया भर में उनकी जोरदार फैन फॉलोइंग है। फिल्‍म एक ही सुपरहीरो के अलग-अलग वेरिएंट और मल्‍टीवर्स की चुनौतियों से जूझती है। ये ऐसी कहानी है, जिसमें सुपरहीरो के अलग-अलग वेरिएंट के कैमियो देखने को मिलेंगे। आखिर में बता दें कि ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ 6 मई, 2022 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss